कल रिलीज होगा अजय देवगन और तब्बू की फिल्म भोला का ट्रेलर

Entertainment

कल रिलीज होगा भोला का दमदार ट्रेलर

अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म से जुड़ा धमाकेदार वीडियो शेयर कर लिखा- शुरू होता है भोला पागलपन, #BholaaTrailerOutTomorrow at 2:18pm.#BholaaOn30thMarch। फिल्म का ट्रेलर 3डी फॉर्मेट में आईमैक्स थियेटर में रिलीज होने जा रहा है। इस पोस्ट के बाद अब फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

फैन्स कर रहे भोला के ट्रेलर का इंतजार

इस पोस्ट पर फैंस एक के बाद ट्रेलर को लेकर कमेंट करते नजर आ रहे हैं। एक ने लिखा- इंतजार नहीं कर सकता।  दूसरे ने लिखा- सुपर एक्साइटेड। वहीं एक अन्य लिखा- भोला आग का गोला। एक ने लिखा- भोला को लेकर बहुत ज्यादा एक्साइटेड हूं, इंतजार नहीं कर सकता।

इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी भोला

बता दें, इस फिल्म को अजय ने प्रोड्यूस और डायरेक्ट किया है। ये फिल्म साउथ फिल्म कैथी का ऑफिशियल हिंदी रीमेक हैं। एक बार फिर इस मूवी में अजय के साथ तब्बू की जोड़ी नजर आएगी। इसके अलावा इस फिल्म में दीपक डोबरियाल, गजराज राव और विनीत कुमार भी है। इस फिल्म पर अजय ने काफी मेहनत की है।

कहा जा रहा है कि तीनों ही खूंखार का रोल प्ले कर रहे हैं। ये फिल्म 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। यह कहानी असली भारत की कहानी है और इसमें ऐसे झगड़े और चेज सीन हैं जिन्हें देखकर दर्शकों के रोंगटे खड़े हो जाएंगे। एक्टर के वर्कफ्रंट की करें तो, भोला के अलावा मैदान, साढ़े साती, सिंघम अगेन, गोलमाल 5, गोबर, औरों में कहां दम था जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

Compiled: up18 News