कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर मृणाल ठाकुर ने बिखेरा जलवा

Entertainment

इस बार भी कांस फिल्म फेस्टिवल में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेस रेड कार्पेट पर अपने फैशन और ड्रेसिंग सेंस से लोगों का दिल जीतती नजर आ रही हैं। ऐसे में अब  मृणाल ठाकुर का रेड कार्पेट लुक सामने आया है, जो काफी चर्चा में बना हुआ है।

मृणाल की नई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि उन्होंने मृणाल ने व्हाइट कलर का गाउन कैरी किया है। उनकी इस ड्रेस में कमर से लेकर शोल्डर तक कट्स लगा हुआ है, जो उनके लुक को काफी बोल्ड बना रहा है।

मृणाल ने भले ही गले में कुछ नहीं पहना हो, लेकिन उन्होंने कानों में लीफ शेप वाला डायमंड ईयरिंग कैरी किया है, जो उनके लुक को कम्पलीट कर रहा है। इसके साथ ही मृणाल ने अपने बालों को ओपन कर स्टाइल दिया है। इस लुक पर यूसर्ज के लगातार कमेंट्स आ रहे हैं। इस पर कमेंट कर कई यूजर्स उन्हें ट्रोल करते भी दिख रहे हैं।

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 से एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर का नया लुक काफी वायरल हो रहा है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस व्हाइट गाउन में नजर आ रही हैं. कटआउट गाउन लुक एक्ट्रेस पर काफी सूट कर रहा है.

मृणाल ठाकुर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म नानी 30 को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म के अलावा वह जल्द ही पूजा मेरी जान पिप्पा और लस्ट स्टोरीज 2 में मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगी।

-एजेंसी