आगरा: एसपी सिटी के साथ हुई बैठक में व्यापारियों ने उठाई बाजारों में ट्रैफिक जाम की समस्या

स्थानीय समाचार

आगरा। पुलिस लाइन स्थित सभागार में व्यापारी सुरक्षा प्रकोष्ठ की बैठक आयोजित की गई। इस बैठक की अध्यक्षता एसपी सिटी आगरा विकास कुमार ने की। बैठक में शहर के प्रमुख व्यापारियों व व्यापारी एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने शिरकत की। बैठक के दौरान व्यापारियों की समस्याओं पर चर्चा हुई और उनके समाधान हेतु विचार भी रखे गए।

सबसे ज्यादा परेशानी व्यापारियों द्वारा ट्रैफिक की उठाई गई जिसकी वजह से रोजाना जाम लगता है और आम आदमी को परेशानी उठानी पड़ती है। व्यापारियों का कहना था कि बाजारों में ट्रैफिक व्यस्थित नहीं होता और जाम के हालात हो जाते हैं। जिसका प्रमुख कारण सड़को पर अतिक्रमण होता है। इस पर पुलिस प्रशासन द्वारा अतिक्रमण के संदर्भ में कहा गया कि बाजार कमेटियां अपने बाजारों में इस स्थिति को देखे और अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों को रोके जिससे अतिक्रमण न हो।

बैठक के दौरान व्यापारियों ने बढ़ती अपराधिक गतिविधियों पर भी चिंता व्यक्त की और इस चिंता को एसपी सिटी के सामने भी रखा। इस बार उन्होंने व्यापारियों को आश्वस्त किया कि अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए पुलिस प्रयासरत है लेकिन व्यापारियों को भी सतर्क और सजग रहना होगा। किसी भी तरह की अपराधिक गतिविधियां संदिग्ध व्यक्ति प्रतीत होने पर उसकी सूचना पुलिस को देनी होगी जिससे पुलिस अपनी कार्रवाई कर सके।

एसपी सिटी विकास कुमार ने व्यापारियों को आश्वासन दिया कि हर महीने थाना स्तर पर व्यापारियों की एवं पुलिस प्रशासन की बैठक होगी जिसमें व्यापारियों की तमाम समस्याओं को निपटाया जाएगा। शहर में ट्रैफिक व्यवस्था में और जो सुधार होंगे उन्हें किया जाएगा।