आगरा: बिल जमा करने के बाद भी कटा हुआ कनेक्शन फिर काटने पहुंच गए टोरेंट कर्मी, भागवताचार्य ने बनाया बंधक

स्थानीय समाचार

आगरा में टोरेंट कंपनी की गलती से परेशान होकर भागवताचार्य ने टोरेंट कर्मचारियों को घर पर बंधक बना लिया। उनका आरोप था कि बिजली काटने पर बिल जमा करने के बाद भी उनका कनेक्शन जोड़ा नहीं गया और छः दिन बाद टोरेंट कर्मचारी उल्टा कटा हुआ कनेक्शन फिर काटने पहुंच गए।

आगरा के शमशाबाद रोड के मारुती सिटी रोड इंद्रप्रस्थ कॉलोनी निवासी सुनील शर्मा भागवताचार्य हैं। उनका आरोप है कि उनके घर पर 5 अप्रैल को टोरेंट की टीम आई और गलत तरह से तार जोड़कर चोरी का आरोप लगाकर कनेक्शन काट दिया और उन्हें 81 हजार रुपये का असिसमेन्ट दिया गया। इसके बाद उन्होंने व्यस्तता और परिवार को हो रही परेशानी के चलते कानूनी कार्रवाई न करते हुए कंपनी से सुलह की। वहीं 7 अप्रैल को तय रकम जमा करवा दी गयी। इसके बाद उनसे कनेक्शन जोड़ने के लिए 600 रुपये शुल्क भी लिया गया।

भागवताचार्य सुनील शर्मा के अनुसार 7 अप्रैल से अभी तक उनके घर का कनेक्शन नहीं जोड़ा गया है और वो और उनका परिवार इतनी भीषण गर्मी में रहने को मजबूर है। इसी बीच मंगलवार को अचानक टोरेंट कर्मचारी उनका कटा हुआ कनेक्शन फिर काटने पहुंच गए।

सुनील शर्मा ने जब कटे हुए कनेक्शन को दोबारा काटने आये टोरेंट कर्मचारियों को देखा तो उन्हें गुस्सा आ गया और उन्होंने दो कर्मचारियों को घर मे बंधक बना लिया। उनकी मांग है कि उन्हें हो रही परेशानी की जानकारी टोरेंट को भी होनी चाहिए, जब तक टोरेंट का कोई बड़ा अधिकारी नहीं आएगा तो वो इन्हें नहीं छोड़ेंगे।