आम आदमी पार्टी का ये ‘जश्न-ए-भ्रष्टाचार’ है: संबित पात्रा

Politics

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ़्रेंस कर कहा है कि मनीष सिसोदिया जैसे गाड़ी में अपने समर्थकों को संबोधित करते जा रहे थे, ऐसा लग रहा है जैसे आम आदमी पार्टी ने भ्रष्टाचार का वर्ल्ड कप जीता हो.
समर्थकों की नारेबाज़ी के बीच मनीष सिसोदिया के राजघाट पहुँचने को लेकर पात्रा ने कहा कि ये आम आदमी पार्टी का ‘जश्न-ए-भ्रष्टाचार’ है.

उन्होंने कहा, “सुबह से ये ड्रामा देखा, उनकी मां टीका कर रही हैं. ये पहली बार नहीं है. आप याद करिए, नवाब मलिक भी ऐसे ही जेल गए, संजय राउत भी और तो और सत्येंद्र जैन के लिए तो अरविंद केजरीवाल ने भारत रत्न की मांग की थी. लेकिन इनमें से कोई भी व्यक्ति आज तक जेल से बाहर नहीं आ पाया. ये लोग गाजे-बाजे के साथ जेल गए लेकिन आज तक ये सबूत नहीं दे पाए कि उन्होंने भ्रष्टाचार नहीं किया.”

संबित पात्रा ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि कोई भी भ्रष्ट व्यक्ति ये नहीं कहता है कि वो भ्रष्ट है. वो खुद को हमेशा दूध का धुला ही बताता है. आज आम आदमी पार्टी और मनीष सिसोदिया भी ये कर रहे हैं.

संबित पात्रा ने मनीष सिसोदिया की तुलना भगत सिंह से किए जाने पर भी आपत्ति जताई और आम आदमी पार्टी से माफ़ी मांगने को कहा.

उन्होंने कहा, “हमने शराब घोटाले पर 6 तकनीकी सवाल पूछे थे लेकिन जवाब नहीं दिया गया. आप जवाब इसलिए नहीं दे रहे क्योंकि आपने और केजरीवाल जी ने मिलकर करोड़ों रुपये का घोटाला किया. आप शराब के ठेकों में भ्रष्टाचार करने वाले की तुलना महामहिम भगत सिंह से कर रहे हैं. भगत सिंह भारत का स्वाभिमान हैं और मनीष सिसोदिया और अरविंद केजरीवाल भ्रष्टाचार के प्रतीक हैं. इस तुलना के लिए माफ़ी मांगी जानी चाहिए.”

बता दें कि शराब नीति में कथित घोटाले से जुड़े मामले में पूछताछ के लिए सीबीआई ने मनीष सिसोदिया को मुख्यालय में तलब किया है.

-एजेंसी