केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा, राहुल गांधी को अभी ज्ञान यात्रा पर जाना चाहिए

Politics

उन्होंने आगे कहा, “आम उम्मीदवार देने की मानसिकता उस दिन भी नहीं थी और आज भी नहीं है जहां स्वार्थों का मेल जोल हो वहां आम उम्मीदवार कहां होगा। आम उम्मीदवार तब होता है जब स्वार्थहीन गठबंधन हो।”

नीतीश के बयान और रोहिणी की पोस्‍ट पर भी बोले गिरिराज

गिरिराज सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू नेता नीतीश कुमार के वंशवादी राजनीति के बयान और रोहिणी आचार्य के एक्स हैंडल पर की गई पोस्ट को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

उन्होंने कहा कि यहां (बिहार) 6-5 का खेल चल रहा है, दोनों हार्ड बार्गेनर हैं… जैसे ही नीतीश कुमार ने कर्पूरी ठाकुर का नाम लेकर वंशवाद की राजनीति पर तंज कसा, रोहिणी आचार्य ने इस संबंध में पोस्ट किया।

उन्होंने कहा कि जल्द ही पोस्ट को डिलीट कर दिया गया, ‘क्योंकि नीतीश कुमार टाइट हो गए…’ नीतीश कुमार ने बीजेपी की ओर इशारा करके लालू यादव को डरा दिया… वह लगे रहे एक गाना गा रहे हैं कि वह फिर से बीजेपी के साथ एकजुट होंगे, लेकिन उन्होंने कभी नहीं कहा कि (बीजेपी के) दरवाजे उनके लिए बंद हैं।

लालू को भाजपा का डर दिखाते हैं नीतीश: गिरिराज

गिरिराज सिंह ने कहा कि मैं सबसे भिन्न हूं। यह 6-5 का खेल चल रहा है। ये दोनों हार्ड बार्गेनर हैं। ये जब से हैं, तब से बार्गेनिंग चल रही है।

आप देखें एक दिन राजद ने कहा कि लालू के आशीर्वाद से नीतीश कुमार मुख्यमंत्री हैं। तुरंत नीतीश जी के मंत्री ने बयान दे दिया कि अमित शाह जी ने कुछ खिलाफ नहीं बोला है।

इसके दूसरे ही दिन लालू जी पिता-पुत्र पहुंच गए, घुटने टेक दिए। फिर जब नीतीश जी टाइट हुए.. कर्पूरी ठाकुर के नाम पर परिवारवाद पर हमला किया। तब रोहिणी ने ट्वीट कर दिया फिर जब टाइट हुए तो वो ट्वीट हटा।

ये 6-5 का खेल चल रहा है। नीतीश कुमार बार-बार लालू को भाजपा की ओर इशारा करके डराते हैं। मैंने पहले भी कहा कि ये गाना गाते रहते हैं.. मैं मयके चली जाऊंगी; तुम देखते रहिओ…, लेकिन मयके का दरवाजा बंद है। ये वो नहीं बताते।

-एजेंसी