आगरा: रोडवेज बस में जहर खुरानी का शिकार हुआ युवक, इलाज जारी

Crime

आगरा जनपद के थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत गांव कलिंजर का एक युवक दिल्ली से बाह लौटते समय रोडवेज बस में जहर खुरानी गैंग का शिकार हो गया। रोडवेज बस स्टैंड पर पड़े युवक को पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

जानकारी के अनुसार अमन पुत्र सुनील कुमार गांव कलिंजर थाना बाह दिल्ली गुड़गांव में रहकर नौकरी करता है। शनिवार की रात को युवक नौकरी कर दिल्ली से रोडवेज बस द्वारा बाह के लिए वापस घर गांव लौट रहा था। बताया गया है कि तभी रोडवेज बस में युवक को जहरखुरानी गैंग के लोगों ने अपना शिकार बना लिया। युवक को जहरखुरानी गैंग के लोगों ने नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर दिया। और युवक की नगदी, सहित मोबाइल सामान लेकर गैंग के लोग फरार हो गए।

बेहोशी की हालत में रविवार सुबह युवक को रोडवेज बस के कर्मियों ने रोडवेज बस स्टैंड पर छोड़ दिया। युवक को बेहोशी की हालत में पड़ा देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के बारे में जानकारी ली और परिजनों को सूचित किया। बेहोशी की हालत में गंभीर अवस्था होने पर पुलिस ने युवक को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बाह में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों द्वारा युवक का इलाज जारी बताया गया है।

रिपोर्टर- नीरज परिहार