प्रभास का आदिपुरुष में भगवान राम का अद्भुत रूप

Entertainment

प्रभास के जन्मदिन के अवसर पर आदिपुरुष के निर्माताओं ने भगवान राम के रूप में उनकी एक आकर्षक छवि को रिलीज़ किया। एक आदर्श राम की छवि, प्रभास भगवान राम के आदर्श अवतार में नज़र आ रहे हैं। 23 अक्टूबर यानी कि प्रभास के जन्मदिन के अवसर पर सोशल मीडिया के जरिए इस पोस्टर को रिलीज़ किया।

इस मैग्नम ओपस फिल्म के पीछे की टीम, निर्देशक ओम राउत और निर्देशक भूषण कुमार को इस बात पर बेहद गर्व है कि प्रभास आज के दौर के बहुत ही मेहनती अभिनेताओं में से एक हैं। उनमें भगवान राम की दिव्य गुणों की एक निर्दोष रचना है

प्रभास के जन्मदिन के अवसर पर, आदिपुरुष (Adipurush New Poster) के निर्माताओं ने भगवान राम के रूप में उनकी एक आकर्षक छवि को आज रिलीज़ किया। “एक आदर्श” के रूप मे राम की छवि मानी जाती है, ऐसे में प्रभास भगवान राम के आदर्श अवतार में काफी जंच रहे हैं। 23 अक्टूबर यानी कि प्रभास के जन्मदिन के अवसर पर मेकर्स ने इस पोस्टर को रिलीज़ किया है।

इस मैग्नम ओपस फिल्म के पीछे के निर्देशक ओम राउत है और निर्माता भूषण कुमार हैं। बात करें अभिनेता के निजी जिंदगी की तो, बहुत कम ही लोग जानते हैं कि प्रभास का पूरा नाम उप्पलपति वेंकट सूर्यनारायण प्रभास राजू है। उनके पिता उप्पलपति सूर्य नारायण एक फिल्म निर्माता थे। फिल्मी बैकग्राउंड से ताल्लुक रखने प्रभास ने भी इसी इंडस्ट्री में अपना हाथ आज़माया और आज एक सुपरस्टार बन चुके हैं।

श्री चैतन्य कॉलेज हैदराबाद से इंजीनियरिंग की डिग्री लेने के बाद अभिनेता ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा। उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक के बाद एक कई हिट फिल्में दीं लेकिन फिल्म ‘बाहुबली’ ने उन्हें दुनियाभर में पहचान दिलाई। इस फिल्म के बाद उन्हें बॉलीवुड में भी खूब सराहना मिली।

-up18news/अनिल बेदाग़-