आगरा: करवा चौथ पर बीमार पति को देखने आई पत्नी को रिश्तेदारों ने पीटा, अस्पताल में भर्ती

Crime

आगरा: जिले में थाना चित्राहाट क्षेत्र के कमालपुरा गांव में करवा चौथ पर बीमार पति को देखने माता-पिता के साथ दिल्ली से आई महिला को रिश्तेदारों ने बाल पकड़ कर घसीटा। उसकी मां को पीटा। पिता की भी जूते से पिटाई कर दी। घायल पूनम को बाह सीएचसी से इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया।

दिल्ली के जैतपुर में रहने वाले किशोर कुमार ने अपनी बेटी पूनम की शादी विगत चार मार्च को पल्लीपार फरीदाबाद की श्याम कॉलोनी के रहने वाले सौरभ के साथ की थी। किशोर कुमार ने पुलिस को बताया कि शादी के बाद पूनम 15 दिन ही ससुराल में रही। दहेज के लिए उसे घर से निकाल दिया गया। दिल्ली में काउंसिलिंग हो रही है। उन्हें पता चला कि सौरभ बीमार है। वह अपने रिश्तेदार विदुर के घर कमालपुरा गांव में है। इस पर किशोर कुमार बुधवार की शाम बेटी पूनम, पत्नी सुधा देवी के साथ पहुंचे थे, यहां सौरभ नहीं मिला।

पूछताछ की तो सौरभ के रिश्तेदार विदुर आदि ने पूनम को घर से नाली तक बाल पकड़कर घसीटा। बेरहमी से उसकी पिटाई कर दी। बीच-बचाव करने पर मां सुधा देवी को भी पीटा। आरोप है कि रिश्तेदारों ने किशोर कुमार को भी तीन-चार जूते भी मारे। सूचना पर पहुंची चित्राहाट पुलिस ने पूनम को इलाज के लिए बाह सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। थानाध्यक्ष चित्राहाट महेंद्र सिंह ने बताया कि तहरीर और मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

घायल पूनम ने बताया कि सौरभ ने कमालपुरा में खुद के बीमार होने और ड्रिप चढ़ने का वीडियो बनाकर भेजा था। करवा चौथ की पूर्व संध्या पर वीडियो देखकर उससे रहा नहीं गया, वह अपने माता-पिता के साथ पति को देखने के लिए कमालपुरा पहुंच गई। उसे नहीं मालूम था कि झांसा देकर उसकी जान लेने की साजिश रची गई है।