आगरा: झमाझम बारिश से मौसम हुआ सुहाना, गर्मी-उमस से मिली राहत

स्थानीय समाचार

आगरा: गुरुवार सुबह बारिश के होते हैं शहर वासियों को उमस भरी गर्मी से राहत मिल गई। मौसम ने करवट ली और शहर में सुबह से ही झमाझम बारिश होने लगी। अभी भी बारिश खत्म होने का सिलसिला थम नहीं रहा है बल्कि हल्की होने के बाद फिर तेज होकर बरस रही है। रिमझिम रिमझिम शुरू हुई बारिश कई क्षेत्रों में मूसलाधार बारिश में तब्दील हुई। शहरवासी पिछले काफी समय से भीषण गर्मी से परेशान थे और उन्हें बारिश का इंतजार था जो आज सुबह खत्म हो गया।

लुत्फ़ उठाते दिखाई दिए बच्चे

सुबह से ही बारिश सो रही थी तो इसका लुफ्त उठाते हुए बच्चे भी दिखाई दिए। बच्चे इस बारिश का आनंद लेते हुए बारिश में नहाने निकले। बहुत से बच्चे तो बारिश में ही खेलकूद शुरू कर दिया।

कई जगह हुआ जल भराव

सुबह से हो रही बारिश का असर क्षेत्र में देखने को मिला जल निकासी की उचित व्यवस्था न होने के कारण कई इलाकों में जलभराव की भी स्थिति देखने को मिली। खेरिया मोड़ चौराहे से अजीत नगर गेट पर जाने वाला रोड पूरी तरह से लबालब हो गया। डिवाइडर तक पानी भर जाने के कारण लोगों के वाहन भी बंद हो गए।

ऑफिस जाने वाले लोग हुए परेशान

सुबह से हो रही बारिश के चलते आवागमन में भी लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। सबसे ज्यादा दिक्कत तो मजदूर वर्ग को हुई। मजदूरी के लिए घर से तो निकला लेकिन बारिश के चलते उसे काम नहीं मिला और उसे निराश होकर ही लौटना पड़ा तो वहीं ऑफिस जाने वाले लोगों को भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। जिन लोगों के पास अपने चार पहिया वाहन थे वह तो आराम से ऑफिस पहुंच गए लेकिन जो दो पहिया वाहन या फिर सिटी ट्रांसपोर्ट से अपने ऑफिस के गंतव्य तक पहुंचते हैं उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा।

गर्मी से आज मिली राहत

ये बारिश भीषण गर्मी से लोगों के लिए राहत लेकर आई। लोगों का कहना है कि काफी समय से भीषण गर्मी पड़ रही थी। सूर्य की तपिश जला रही थी तो उमस भरी गर्मी बच्चों को बीमार कर रही थी लेकिन आज सुबह से बारिश हो रही है मौसम ठंडा हो गया है। सभी लोगों को इस भीषण गर्मी से राहत मिली है।