फिरोजाबाद: कार के बोनट पर बर्थ डे पार्टी, पिस्टल से केक काटकर की दनादन फायरिंग, वीडियो वायरल होने के बाद जांच शुरू

Crime

फिरोजाबाद। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हुआ। कुछ युवक कार के बोनट पर बैठकर जन्मदिन की पार्टी मना रहे हैं। इस बर्थडे पार्टी में खास बात यह है कि बोनट पर बैठा युवक पिस्टल से केक काट रहा है। इसके बाद एक युवक खड़ा होकर दनादन फायर कर देता है। कार के आसपास कुछ अन्य लड़के भी खड़े दिखाई दे रहे हैं। इनमें से कुछ नाबालिग भी लग रहे हैं। जिस कार पर युवक बैठे हैं, उस पर आगरा का नंबर लिखा हुआ है।

युवकों ने अपना जन्मदिन मैनपुरी मार्ग किनारे किसी खाली जगह पर मनाया। उनके पीछे मार्ग पर वाहन गुजरते दिखाई दे रहे हैं, लेकिन युवक बेखौफ होकर पिस्टल के साथ जन्मदिन का जश्न मनाने में मस्त हैं। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस कार के नंबर से युवकों की तलाश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक यह वीडियो तीन दिन पुराना बताया जा रहा है। शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के मैनपुरी मार्ग किनारे खाली जगह पर तीन दिन पूर्व कुछ युवक अपना जन्मदिन मनाने के लिए पहुंचते हैं। उनके पास आगरा नंबर की एक सफेद रंग की कार है। कार के बोनट पर पांच केक रखे हैं और पांचों ही युवक बोनट पर बैठे हुए हैं। एक युवक के हाथ में पिस्टल है। वह पिस्टल से पहले केक काटता है। इसके बाद खड़ा होकर फायरिंग करता है।

बर्थडे पार्टी का यह वीडियो वहां मौजूद युवक द्वारा बनाया गया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। सीओ कमलेश कुमार का कहना है कि उनके पास एक वीडियो आया है, जिसमें कुछ युवक कार के बोनट पर बैठ कर पिस्टल से केक काटते और फायरिंग करते नजर आ रहे हैं। उनकी तलाश की जा रही है। जांच के बाद मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।