आगरा: जयपुर हाउस में चोरों ने व्यापारी के घर को बनाया निशाना, हरिद्वार गया था परिवार

Crime

आगरा शहर में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। चोरों ने एक बार फिर आगरा की पॉश कॉलोनी जयपुर हाउस को अपना निशाना बनाया। चोरों ने एक व्यापारी की कोठी के ताले चटकाए और चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। व्यापारी के घर लौटने पर पैरों तले जमीन खिसक गई।

जयपुर हाउस में रहने वाले व्यापारी सुरेंद्र अरोरा परिवार के साथ हरिद्वार गए हुए हैं। उनकी कोठी में ताला लगा हुआ था। रविवार देर रात चोरों ने कोठी के ताले तोड़कर अंदर प्रवेश किया और लाखों की नकदी पर हाथ साफ कर दिया। घटना की जानकारी सोमवार सुबह परिवार के कुछ लोगों के आने पर हुई। उन्होंने कोठी के ताले टूटे देख पुलिस को सूचित किया। घटना की जानकारी होते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

कैबिनेट मंत्री ने जताई नाराजगी

व्यापारी के घर हुई चोरी की घटना की सूचना मिलते ही कैबिनेट मंत्री योगेंद्र उपाध्याय व्यापारी के घर पहुंच गए। पीड़ित परिवार से मुलाकात कर पूरी घटना की जानकारी ली। इस दौरान मौके पर ही कैबिनेट मंत्री ने सीओ और थाना अध्यक्ष को भी मौके पर बुलाया। तुरंत उचित कार्रवाई कर चोरों को पकड़ने के लिए दिशानिर्देश जारी किए। इस दौरान लोगों ने क्षेत्र में गश्त बढ़ाए जाने की मांग की तो कैबिनेट मंत्री ने पुलिस के आला अधिकारियों को असामाजिक तत्वों पर शिकंजा कसने और जयपुर हाउस में गश्त को बढ़ाए जाने के निर्देश दिए।

चोरों की तलाश कर रही टीम

लोहामंडी थाना के प्रभारी निरीक्षक त्रिलोकी सिंह का कहना है कि रात्रि में चोरी हुई है। जांच की जा रही है। कॉलोनी में लगे सीसीटीवी फुटेज चेक किए जा रहे हैं। बता दें जयपुर हाउस में यह पहली घटना नहीं है। इससे पूर्व भी मोबाइल कारोबारी नितिन अग्रवाल के घर में चोरी हुई थी। चोर लाखों के जेवरात चोरी करके ले गए थे। पुलिस ने घटना का खुलासा भी किया था। एसपी सिटी विकास कुमार का कहना है कि चोरों की तलाश के लिए टीम को लगाया जा रहा है।