कहानी फ़िल्मी मगर है सत्य, युवती का दुश्मन बना काला नाग, 30 दिन मे 4 बार डसा

स्थानीय समाचार

कहानी फ़िल्मी और अजीबो गरीब हैं.. मगर सत्य हैं। मेरठ में दौराला क्षेत्र के सरसवा गांव में यह अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहाँ एक नाग दीपा नाम की युवती के पीछे पड़ा हुआ है। एक माह में अब तक सांप छात्रा को चार बार काट चुका है। हालांकि, परिजनों ने समय रहते छात्रा को उपचार दिलाया। बार-बार सांप के काटने के चलते परिजनों में दहशत का माहौल बना हुआ है।

सरसवा निवासी पूर्व प्रधान महेंद्री देवी ने बताया कि उनकी बेटी दीपा कक्षा 12 की छात्रा है। मां ने बताया कि बेटी खेत के काम भी उसका सहयोग करती है। बताया कि छह सितंबर को दीपा अपनी मां के साथ खेत पर कार्य करने गई थी। इस दौरान एक सांप ने उसे काट लिया।

छात्रा के चिल्लाने पर परिजनों को जानकारी हुई, जिस पर वह उसे लेकर लावड़ पहुंचे और उपचार दिलाया। इसके बाद सांप ने खेत में कार्य करने के दौरान उसे 18 सितंबर को फिर काटा। 29 सितंबर को सांप ने घर पर चारपाई पर सोने के दौरान दीपा को काट लिया।

आज सुबह भी सांप ने अचानक दीपा को चारपाई पर सोते समय काट लिया। छात्रा के चिल्लाने पर परिजन उसे नगली आजड़ लेकर पहुंचे और उपचार दिलाया। बार-बार छात्रा को सांप के काटे जाने के कारण परिवार के लोगों में दहशत है।

Compiled: up18 News