आगरा: यमुना के जंगल में पड़ा मिला युवक का कंकाल, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

स्थानीय समाचार

आगरा जनपद के थाना जैतपुर क्षेत्र के अंतर्गत गांव नहटोली से 8 दिन पूर्व संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुए युवक का यमुना के जंगल में क्षत-विक्षत शव मिलने से हड़कंप मच गया सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम को भेजा है।

जानकारी के अनुसार शेरा उर्फ हेमंत पुत्र स्वर्गीय अजब सिंह निवासी गांव नहटोली थाना जैतपुर 8 दिन पूर्व बीते 21अप्रैल की शाम अपनी मां किशुना देवी से दवा लेने जाने की कहकर घर से निकला था। लेकिन वह देर शाम तक घर वापस नहीं लौटा जिस पर परिजनों को चिंता हुई और उन्होंने युवक की जानकारी रिश्तेदारी, मित्रों के साथ चारों तरफ खोजबीन की लेकिन युवक का कहीं कोई पता नहीं चला जिस पर उन्होंने थाना जैतपुर में पहुंच कर पुलिस को मामले से अवगत कराया और प्रार्थना पत्र देकर गुमशुदगी दर्ज कराई। जिस पर पुलिस ने युवक को खोजने के लिए प्रयास शुरू कर दिए।

गुरुवार को पुलिस को ग्रामीणों द्वारा सूचना मिली कि यमुना नदी के जंगल में कमतरी पुल के पास फिरोजाबाद जनपद सीमा के गांव छिपिया में यमुना नदी के किनारे संदिग्ध परिस्थितियों में एक शव क्षत-विक्षत अवस्था में पड़ा हुआ है। सूचना पर थाना नगला खंगर एवं थाना जैतपुर पुलिस मौके पर पहुंच गई जहां शव की शिनाख्त करने के लिए लापता युवक के परिजनों को मौके पर बुलाया गया, और शव की शिनाख्त कराई गई। परिजनों ने कपड़ों के आधार पर युवक के शव की शिनाख्त की जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वही मृतक युवक की मां और परिजनों ने गांव के ही दो लोगों पर अपने पुत्र को अगवा कर ले जाने और हत्या कर शव ठिकाने लगाने का आरोप लगाया है। वही इस संबंध में पुलिस के मुताबिक मृतक युवक शराब पीने का आदी था। कुछ दिन पूर्व गांव के मेले में झगड़ा करने पर पुलिस ने शांति भंग में चालान किया था। पत्नी से भी विवाद के बाद पत्नी अपने 2 वर्षीय पुत्र को लेकर मायके में चली गई थी। फिर भी पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति साफ होगी और आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं युवक की मौत से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है परिवार में कोहराम मचा गया है।

रिपोर्टर- नीरज परिहार