आगरा: फीस लेट होने पर स्कूल प्रबंधन द्वारा छात्रा को बैठा दिया बाहर, विडियो हुआ वायरल

स्थानीय समाचार

आगरा। किसी जमाने में सेवा कही जाने वाली शिक्षा आज व्यापार बन चुकी है। ताज नगरी में एक स्कूल प्रबंधन की तानाशाही सामने आई है। स्कूल की फीस लेट होने पर स्कूल प्रबंधन द्वारा छात्रा को बाहर बैठा दिया गया। क्लास में बैठने के लिए छात्रा रोती बिलखती रही, लेकिन उसकी एक न सुनी। जानकारी पर पहुंचे परिजनों ने स्कूल प्रबंधन पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक छात्रा रोती बिलखती देख रही है, जिसके परिजन स्कूल प्रबंधन पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं। वीडियो आगरा के शिवालिक पब्लिक स्कूल का बताया जा रहा है। परिजनों का कहना है कि फीस लेट होने पर शिवालिक पब्लिक स्कूल के प्रबंधन ने उनकी बेटी को स्कूल से बाहर खड़ा कर दिया। वह क्लास में आने के लिए रोती बिलखती रही, लेकिन उसकी एक न सुनी। जानकारी मिलने पर परिजन स्कूल पहुंच गए उन्होंने स्कूल प्रबंधन को खरी-खोटी सुनाई।

परिजनों का कहना था कि स्कूल प्रबंधन तानाशाही पर उतर आया है। उनके दो बच्चे इस स्कूल में पिछले 7 साल से पढ़ रहे हैं। आज तक उन्होंने फ़ीस को लेकर लेटलतीफी नहीं की लेकिन कोरोना के चलते उनकी आर्थिक हालात अभी ठीक नहीं है। उन्होंने एक बच्चे की फीस जमा करा दी है, जल्द ही दूसरे बच्चे की फीस जमा कराने के लिए स्कूल प्रशासन से कहा है लेकिन यहां कोई भी सुनने को तैयार नहीं है। स्कूल द्वारा मनमानी की जा रही है जिससे उनके बच्चे का भविष्य दांव पर लगा है।