आगरा: कमला नगर क्षेत्र में रिहायशी इलाके में आग लगने से हड़कंप, दो स्कूटी समेत घरों का सामान जला

स्थानीय समाचार

आगरा: बुधवार देर रात कमला नगर के रिहायशी इलाके में उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब एक मकान में अचानक से आग लग गई। आग ने विकराल रूप ले लिया और मकान धू धू कर जलने लगा। गनीमत यह रही कि मकान के अंदर मौजूद लोगों को सूचना लगते ही वह घर से बाहर आ गए। लोगों ने इस आग की सूचना पुलिस और दमकल विभाग को दी। सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ियां भी मौके पर पहुंच गईं। आग पर बमुश्किल काबू पाया।

कमला नगर क्षेत्र में ओजस हॉस्पिटल के पास ई 38 मकान में आग लगी थी। इस मकान में जूते का स्टोर भी है। ऊपर चिम्मनलाल और पुनीत गुनानी अपने परिवार के साथ रहते हैं। घर में जब आग लगी तो घर में मौजूद सभी लोग सो रहे थे। घर में आग लगता देख बाहर चौकीदार ने हल्ला मचाया। घर में मौजूद सभी लोगों घर से बाहर भागे। देखते ही देखते भीषण आग ने पूरे घर को अपनी चपेट में ले लिया। जूते की दुकान सहित मकान पूरी आग की चपेट में आ गया। इस घटना की सूचना तुरंत क्षेत्रीय पुलिस और दमकल विभाग को दी गई। मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने बमुश्किल आग पर काबू पाया।

पुलिस ने बताया कि हादसा रात ढाई बजे का है। हादसे के वक्त घर में करीब नौ लोग थे। इंस्पेक्टर ने बताया कि गनीमत रही कि सभी लोग सुरक्षित ही बाहर निकल आए। पहले गोदाम में आग लगी थी। फिर पहली मंजिल तक पहुंच गई। आग का कारण शॉर्ट सर्किट होना बताया जा रहा है।

घर में हुए इस हादसे के बाद पूरा परिवार सहमा और डरा हुआ है वहीं रिहायशी इलाके में लगी आग ने क्षेत्र में भी अफरा-तफरी का माहौल बना दिया है आप इस घटना के बाद लाखों रुपए का नुकसान भी हुआ है।