शर्मसार हुई मानवता: रेलवे स्टेशन पर पुलिसकर्मी ने वृद्ध को बेरहमी से पीटा, पटरी पर लटकाया उल्टा, वीडियो वायरल

Regional

मध्य प्रदेश के जबलपुर के एक स्टेशन से एक ऐसा मामला सामने आया जिसने सभी को हिलाकर रख दिया। लोगों ने इस घटना का वायरल वीडियो देखा तो सन्न रह गए। इस वायरल वीडियो में एक पुलिसकर्मी बेरहमी के साथ एक वृद्ध को पीट रहा है। इस वीडियो को ट्रैन में बैठे किसी यात्री ने बना कर वायरल कर दिया। वीडियो में एक बुजुर्ग को पुलिसकर्मी पीट रहा है। पुलिसकर्मी वृद्ध को प्लेटफॉर्म से घसीटता हुआ पटरी के पास ले गया और फिर उल्टा लटका कर जमकर लात मारे। वीडियो वायरल होने पर रेलवे प्रशासन हरकत में आया और इस वीडियो के आधार पर आरोपी पुलिसकर्मी व पीड़ित बुजुर्ग की पहचान की गई।

मदद के लिए चिल्लता रहा वृद्ध

मामला बीते गुरुवार का है। जबलपुर के प्लेटफॉर्म नम्बर 4-5 पर इटारसी की तरफ पुलिसकर्मी एक वृद्ध को बेरहमी के साथ लातों-जूतों से मार रहा था। पुलिसकर्मी ने प्लेटफार्म से वृद्ध को रेलवे ट्रैक पर उलटा लटकाकर उसके प्राइवेट पार्ट में भी लातें मारी। वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि पुलिसकर्मी पर हैवान सवार था। वह वृद्ध की जान लेना चाहता था। दूसरे प्लेटफॉर्म पर खडी एक ट्रेन के मुसाफिर ने घटना का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर टेलीकास्ट कर दिया। बताया जाता है कि वृद्ध मदद के लिए चिल्लाता रहा लेकिन खाकी को देखकर कोई मदद के लिए आगे नहीं आया।

रीवा के लाओर थाने में पदस्थ है आरोपी

वायरल हो रहा वीडियो जबलपुर रेलवे स्टेशन का बताया जा रहा है। यह वीडियो बेहद खौफनाक है। वायरल वीडियो के बाद जीआरपी और रेलवे हरकत में आया और आरोपी की पहचान की। वृद्ध के साथ मारपीट करने वाला जवान रीवा के लाओर थाने में पदस्थ है।

पुलिस आरक्षक सस्पेंड

बताया जाता है कि पीड़ित वृद्ध करेली जिना नरसिंहपुर का निवासी है। उससे संपर्क किया तो उसने बताया कि ट्रेन में उसे एक व्यक्ति गाली दे रहा था। मदद मांगने पर पुलिसकर्मी ने उसकी पिटाई कर दी।

-एजेंसी