आगरा: दिनदहाड़े लूट के इरादे से बीएसएफ जवान के घर में घुसे बदमाश, माँ और 8 साल की बेटी के साहस के आगे न टिक सके

Crime

आगरा। ताजनगरी में बीएसएफ जवान की पत्नी और बेटी ने साहस दिखाया तो बदमाशों के पैर उखड़ गए। घर में लूट के इरादे से घुसे बदमाशों से बीएसएफ जवान की पत्नी भिड़ गई। तभी उसकी बेटी ने बाहर जाकर शोर मचा दिया, जिससे भीड़ को देख बदमाश वहां से भागने लगे। इस बीच उन्होंने महिला के सिर में तमंचे की बट मारकर उसे घायल भी कर दिया।

घटना थाना शाहगंज क्षेत्र के ब्रिज विहार कॉलोनी की है। जानकारी के अनुसार मंगलवार दोपहर करीब 3 बजे ब्रज विहार निवासी उर्वेश कुमार की पत्नी अपनी दोनों बेटियों के साथ घर पर थी। उर्वेश कुमार बीएसएफ में बीकानेर जिले में तैनात हैं। उर्वेश कुमार की पत्नी रेखा ने बताया कि मंगलवार को वह अपनी बेटी अवनी को स्कूल से लेकर आ रही थी। जैसे ही वह घर पहुंची तभी पीछे से तीन बदमाश घर में घुस आए। इस पर वह बदमाशों से भिड़ गई और दोनों तरफ से मारपीट होने लगी। इसी बीच रेखा की 8 साल की बेटी अवनी मौका पाकर घर से बाहर निकल आई और शोर मचा दिया। बताया जाता है कि बदमाशों ने अवनी को पकड़ने की कोशिश की थी लेकिन वह झाड़ियों में छिप गई।

वहीँ बाहर से पब्लिक को आता देख बदमाशों के पैरों उखड़ गए और उन्होंने रेखा के सिर पर तमंचे की बट से उसे घायल कर दिया। इस बीच बदमाश उसका पर्स भी ले उड़े। हालांकि बदमाश बेटी के हौसलों के आगे अपने खतरनाक मंसूबों में सफल नहीं हो सके।

बदमाशों से भिड़ी साहसी महिला और उसके बेटियों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग महिला और उसकी बेटियों की बहादुरी की तारीफें कर रहे हैं। इस मामले को लेकर थाना प्रभारी शाहगंज ने बताया कि बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।