जुलाई में टेलीकास्ट होगा ‘द कपिल शर्मा शो’ के इस सीजन का आखिरी शो

Entertainment

बंद होने जा रहा है  ‘द कपिल शर्मा शो’

दर्शकों के फेवरेट ‘द कपिल शर्मा शो’ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। हर वीकेंड इस शो का इंतजार करने वालों के लिए यह किसी शॉक से कम नहीं होगा क्योंकि अब कपिल शर्मा और उनकी पूरी टीम अपने फैंस को हंसाने के लिए स्क्रीन पर नहीं आएगी।  इसका चौथा सीजन पिछले साल ही शुरू हुआ था, जिसका अंत भी निकट आ गया है। टीम की कास्ट ने शो का आखिरी शेड्यूल भी पूरा कर लिया है और यह जल्द ही टीवी पर भी कास्ट होने जा रही है।

इस दिन टेलीकास्ट होगा आखिरी एपिसोड

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऐसा कहा जा रहा है कि इस शो का आखिरी एपिसोड दो जुलाई या फिर नौ जुलाई को टीवी पर प्रसारित किया जाएगा।आखिरी एपिसोड में अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर और शोभिता धूलिपाला अपने शो द नाइट मैनेजर के सीक्वल को प्रमोट करने के लिए मौजूद रहेंगे। इससे पहले कपिल शर्मा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी को-एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर के कैप्शन में, उन्होंने बताया कि यह सीजन का ‘आखिरी फोटोशूट’ है। खबर यह भी है कि इस पॉपुलर शो को इंडियाज गॉट टैलंट रिप्लेस करने वाला है।

कपिल अमेरिका में करेंगे पहला शो

आपको बता दें कि पिछले दिनों कपिल शर्मा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने आगामी यूएस टूर की डिटेल्स साझा करते हुए एक पोस्टर शेयर किया था। पोस्टर में बताया गया था कि कपिल आठ जुलाई को अमेरिका में अपना पहला शो करेंगे। बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है जब कपिल शर्मा शो ऑफ एयर हो रहा है। इससे पहले यह शो ऑफ एयर होने के बाद साल 2022 में दोबारा लौटा था।

Compiled: up18 News