एफिल टावर में प्रीमियर करने वाली पहली इंडियन फिल्म होगी ‘बवाल’

Entertainment

नितेश तिवारी की ‘Bawaal’ का प्रीमियर जुलाई के मध्य में पेरिस में होगा, क्योंकि यह फिल्म की कहानी में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। इस लव स्टोरी में वरुण धवन और जान्हवी कपूर पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे। इसे किसी भारतीय फिल्म का सबसे बड़ा प्रीमियर माना जा रहा है।

एफिल टावर पर ही प्रीमियर क्यों?

जानकारी के मुताबिक, एफिल टॉवर पर ‘बवाल’ के प्रीमियर का एक कारण ये है कि पेरिस ने फिल्म में एक महत्वपूर्ण किरदार निभाया है और कुछ हिस्से भी वहीं फिल्माए गए हैं। यह फिल्म सेकेंड वर्ल्ड वॉर के दौरान की एक लव स्टोरी है और पेरिस को प्यार का शहर माना जाता है। यही वजह है कि मेकर्स इसका प्रीमियर वहीं करना चाहते हैं।

कुछ दिन पहले ही मेकर्स ने ‘बवाल’ का पोस्टर जारी किया था और इसकी रिलीज डेट का भी ऐलान किया था। ये पहले अप्रैल 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन अब पता चला है कि यह ओटीटी पर स्ट्रीम होगी। इसका प्रीमियर जुलाई 2023 में होगा। फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर में टैगलाइन थी, ‘हर लव स्टोरी का अपना युद्ध होता है।’

अपकमिंग मूवीज

ये पहली बार है जब वरुण धवन और जान्हवी कपूर साथ में स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। इस मूवी को साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है। जान्हवी के पास इस मूवी के अलावा ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ है। वो ‘देवरा’ के साथ तेलुगू इंडस्ट्री में भी डेब्यू करने जा रही हैं। उनके पास ‘उलझ’ फिल्म भी है। वरुण की बात करें तो वो वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ के इंडियन वर्जन में सामंथा रुथ प्रभु संग नजर आएंगे।

Compiled: up18 News