ट्विटर पर ‘द कपिल शर्मा शो’ को किया जा रहा जमकर ट्रोल

Entertainment

करोड़ों लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने वाले कॉमेडी किंग कपिल शर्मा से फैंस खफा हैं और ट्विटर पर कपिल को जमकर लताड़ भी लगा रहे हैं। ट्विटर पर ‘द कपिल शर्मा शो’ को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। लोग कपिल के शो को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं।

यह है पूरा मामला

दरअसल, विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ ट्रेलर आने के बाद से ही चर्चा में बनी हुई है। फिल्म कश्मीरी पंडितों के संघर्ष को दिखाती है। जब एक फैन ने विवेक अग्निहोत्री से कहा कि उनको अपनी फिल्म को ‘द कपिल शर्मा शो’ पर प्रमोट करना चाहिए, तो उन्होंने जवाब में लिखा था कि कपिल शर्मा के शो पर कौन आ सकता है, इस बात का फैसला मैं नहीं करता हूं। इसके बाद से मामला बढ़ता चला गया।

द कश्मीर फाइल्स’ के प्रमोशन से इंकार

विवेक अग्निहोत्री ने फैन के कमेंट का जवाब देते हुए कहा कि कपिल के शो पर कौन जाएगा, इसका फैसला कपिल और प्रोड्यूसर करते हैं। हमारी फिल्म में कोई बड़ा सितारा नहीं है, शायद इसलिए प्रमोशन करने से इंकार कर दिया गया। उन्होंने कहा कि मैं यहां अमिताभ बच्चन को कोट करना चाहूंगा कि यहां वो राजा हैं, हम रंक।

ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा ‘द कपिल शर्मा शो’

विवेक अग्निहोत्री के दावे के बाद से सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा का जमकर विरोध हो रहा है। कॉमेडियन कपिल शर्मा को ट्विटर पर ट्रोल किया जा रहा है। इतना ही नहीं, शो को बायकॉट करने की भी मांग यूजर कर रहे हैं। एक बेहद एतिहासिक और महत्वपूर्ण मुद्दे को उठाती इस फिल्म को प्रमोट नहीं करना कुछ लोगों को गुस्सा दिला गया, जिसके कारण अब कपिल की फजीहत हो रही है।

नॉन स्टार्टर डायरेक्टर्स को नहीं मिलता सम्मान

विवेक अग्निहोत्री ने यह भी कहा कि बॉलीवुड में नॉन स्टार्टर डायरेक्टर, राइटर्स और अच्छे एक्टर्स को बाकियों की तरह सम्मान नहीं दिया जाता है। आपको बता दें कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ कश्मीरी पंडितों के पलायन पर आधारित है। इस फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी और दर्शन कुमार मुख्य भूमिका में लशामिल हैं।

-एजेंसियां