मुंबई में हो रहा है पहली बार “हॉरर फिल्म फेस्टिवल” का आयोजन

Entertainment

हॉरर फिल्म फेस्टिवल स्पैनिश फिल्म ‘ह्युसेरा: द बोन वुमन’ के साथ शुरू होगा, जिसका निर्देशन मिशेल गरजा सेरवर ने किया है और एलिस वैडिंग  द्वारा निर्देशित ‘द नाइटमेयर’ के साथ समापन होगा। हाइलाइट्स में पैनल चर्चा और संगीत प्रदर्शन के साथ-साथ फिल्म ‘तुम्बाड’ की एक विशेष स्क्रीनिंग शामिल है।

इस फेस्टिवल में  तीन अलग-अलग श्रेणियों की फिल्में दिखाई जाएंगी जिनमें पहली श्रेणी में 40 मिनट से अधिक रन टाइम वाली फिल्मों को शामिल किया गया है। दूसरे श्रेणी में 10 से 40 मिनट और तीसरी श्रेणी में 10 मिनट से कम की शॉर्ट फिल्मों को शामिल किया गया है।

40 मिनट की श्रेणी में चार फिल्मों को शामिल किया गया है, जिसमे स्पेनिश में बनी निर्देशक मिशेल गरजा सेरवर की 53 मिनट की फिल्म ‘ह्युसेरा: द बोन वुमन’, दूसरी फिल्म ‘द नाइटमेयर’ है, इस फिल्म की वर्चुअल स्क्रीनिंग उपलब्ध नहीं है। तीसरी पॉल एर्टल के निर्देशन में बनी 53 मिनट की जर्मन फिल्म ‘रप्चर’ और चौथी फिल्म अवलोन फास्ट  के निर्देशन में बनी एक घंटे 10 मिनट की इंग्लिश फिल्म ‘हनीकॉम्ब’ है।

10 मिनट की श्रेणी में सात फिल्में शामिल हैं, जिनमें बिश्वास बालन की सात मिनट की मलयालम फिल्म ‘कालीराठी’, एलिसन पीरसे की नौ मिनट की इंग्लिश फिल्म ‘निट वन स्टैब टू’, जेनिफर हैंडरॉफ की पांच मिनट की इंग्लिश फिल्म ‘वोल्फ व्हिसल’, एरियल मैक्लीज की छह मिनट की इंग्लिश फिल्म ‘हेक्सेटिक फेज’, एलिक्स ऑस्टिन की आठ मिनट की इंग्लिश फिल्म ‘सकर’, जूलिया सिउदा की बिना डायलॉग वाली पांच मिनट की शॉर्ट फिल्म ‘फ्यूरिया’,ग्लाम्हाग की सात मिनट की इंग्लिश फिल्म ‘इट टेक्स अ विलेज’ जैसी फिल्में शामिल हैं।

10 से 40 मिनट की श्रेणी में 12 फिल्में शामिल हैं,जिनमे लौरा तबरेस की 16 मिनट की इंग्लिश और स्पेनिश भाषा की फिल्म ‘द सॉफ्टबॉय’, सोहम कुंडू की 23 मिनट की बंगाली फिल्म ‘आलो/द लाइट’, एलिसन पीरसे की एक और 21 मिनट की इंग्लिश फिल्म ‘थ्री वेज टू डाइन वेल’, मेघा रामस्वामी की 34 मिनट की ‘लालन्नास सॉन्ग’ की वर्चुअल स्क्रीनिंग नहीं होगी।

आरती कदव की 15.34 मिनट की हिंदी फिल्म ‘द एस्ट्रोनॉट एंड हिज पैरेट’ की भी वर्चुअल स्क्रीनिंग नहीं होगी। किरिन सिन्न की 14 मिनट की कोरियन फिल्म ‘एब्नॉर्मल प्राइम टाइम’ व अन्य फिल्में शामिल हैं।

Compiled: up18 News