आदिपुरुष टीजर: सैफ अली खान को देखकर बोले फैंस – रावण नही किसी मुगल शासक का रोल प्ले करते सैफ

Entertainment

टीजर में दिखाए गए रावण के किरदार पर यूजर्स ने आपत्ति जताई है और सैफ को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। इतना ही नहीं, बल्कि फिल्म के वीएफएक्स भी ऑडियंस भी कुछ इम्प्रेस नहीं कर पाए। लोगों ने आदीपुरुष के मेकर्स को आड़े हाथ लेते हुए फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग की है। सोशल मीडिया पर ‘सैफ’ और ‘डिसपाइंटिंग आदिपुरुष’ ट्रेंड हो रहा है।

यूजर्स ने उड़ाया मजाक

एक यूजर ने कहा कि फिल्म में सैफ मॉर्डन हेयरकट और दाढ़ी लिए हुए हैं, जबकि असल में रावण का किरदार ऐसा नहीं होता। ऐसा लगता है जैसे रावण ने धर्म परिवर्तन कर इस्लाम अपना लिया हो। एक अन्य यूजर ने कहा कि रावण के पास डेमन बैट नहीं बल्कि पुष्पक वाहन था। रावण कोई डेमन तक नहीं था बल्कि ब्राह्मण था।

रावण का नहीं किसी मुगल शासक का रोल प्ले करते लगे सैफ

ओम राउत के निर्देशन में बनी ‘आदिपुरुष’ की कहानी रामायण पर आधारित है। मेकर्स ने नवरात्रि के पवित्र मौके पर फिल्म के टीजर को रिलीज किया है। यह फिल्म पूरी तरह से इंडियन माइथोलॉजिकल है, जिसमें सैफ, लंकेश रावण नाम का रोल प्ले कर रहे हैं। लेकिन फैंस सैफ के लुक्स से संटुष्ट नहीं हैं। ट्रोलर्स का कहना है कि टीजर देख कर लगता है जैसे सैफ, रावण का नहीं बल्कि किसी मुगल शासक का रोल प्ले कर रहे हैं।

आदिपुरुष के वीएफएक्स की भी बुराई

यूजर्स ‘आदिपुरुष’ के वीएफएक्स की भी बुराई कर रहे हैं। एक यूजर ने पूछा है कि टीजर इतना ब्लू-ब्लू क्यों है। इसमें बाकी रंगों की कमी दिख रही है। यह मूवी रामायण कम और ड्रैकुला फिल्म ज्यादा लग रही है। ऐसा लगता है कि आदिपुरष गोर्रिला वॉरफेयर मूवी है। ट्रोल्स का कहना है कि आदिपुरुष से अच्छा तो ब्रह्मास्त्र का वीएफएक्स है।

-एजेंसी