‘कबीर सिंह’ के डायरेक्टर की अगली फिल्म में रणबीर कपूर और सारा अली खान आएंगे नजर

Entertainment

मुंबई। ‘कबीर सिंह’ के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की अगली फिल्म में रणबीर कपूर नजर आएंगे और उनके ऑपोजिट होंगी सारा अली खान।

रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘कबीर सिंह’ के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने अपनी अगली फिल्म में रणबीर कपूर का कास्ट करने का मन बना लिया है, जिसमें उनके ऑपोजिट होंगी सारा। यह एक क्राइम ड्रामा फिल्म बताई जा रही है।

खबर है कि सारा ने इस फिल्म के लिए अपना ऑडिशन भी दे दिया है और हाल ही में वह फिल्म डायरेक्टर से भी मिलीं। कहा जा रहा है कि सारा डायरेक्टर के फैसले का इंतजार कर रही हैं।

सूत्र ने बताया, ‘संदीप वांगा अपनी कास्टिंग को लेकर काफी चूज़ी और पर्टिक्युलर हैं। फिल्म अर्जुन रेड्डी के रीमेक के समय में वह इस बात को लेकर क्लियर थे कि उनकी फिल्म में लीड रोल में कौन होंगे जबकि उनके सामने बॉलीवुड से कई बड़े नाम थे। इस बार वह रणबीर कपूर के साथ अपनी फिल्म बनाना चाहते हैं और इस बात पर फोकस हैं कि फीमेल लीड परफेक्ट हो।’

जानकारी के मुताबिक सारा ने ऑडिशन तो दे दिया है लेकिन इसे लेकर अभी कोई फैसला नहीं लिया गया है। यदि सारा फाइनल होती हैं तो इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ उनकी जोड़ी को देखना मजेदार होगा। रणबीर और सारा की पर्सनल लाइफ में भी एक अलग केमिस्ट्री है। रणबीर करीना कपूर के कजिन हैं और सारा सैफ अली खान की बेटी, ऐसे में इनके बीच फैमिली बॉन्डिंग भी काफी डिफरेंट है। कहा जा रहा है कि रणबीर ने इस फिल्म के लिए अपनी ओर से हामी भर दी है। हालांकि, इस वक्त इस फिल्म को लेकर एक और लीड एक्ट्रेस का नाम सामने आ रहा है और वह हैं परिणीति चोपड़ा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक नए साल पर 1 जनवरी 2021 की रात 12 बजकर एक मिनट पर इस फिल्म को लेकर एक वीडियो जारी होगा और इससे फिल्म की कास्ट और क्रू की जानकारी सामने आ जाएगी। रणबीर इस वक्त पूरी फैमिली के साथ रणथंबौर में हैं और सुनने में आया है कि रणथंभोर के लिए रवाना होने से पहले उन्होंने इस फिल्म का एक अनाउंसमेंट वीडियो तैयार कर लिया है, जिससे फैन्स को उनके सभी सवालों को जवाब मिल जाएंगे।

-एजेंसियां