बॉयकॉट से घबराया बॉलीवुड: फिल्‍म गुडबाय मेकर्स ने दिया ऑफर, मिलेगा टिकट पर भारी डिस्काउंट

Entertainment

इसी शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार गुडबाय मेकर्स अपनी फिल्म की रिलीज से पहले सिनेमा प्रेमियों के लिए एक खास ऑफर लेकर आ हैं और अपनी फिल्म की टिकट की कीमतों को कम कर दिया है।

गुडबाय की टिकट की कीमतें कम होने की जानकारी निर्माता कंपनी बालाजी मोशन पिक्चर्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो साझा कर दी है। वीडियो में अमिताभ बच्चन अपने चाहने वालों से मुखातिब होते हुए कहते हैं, 7 अक्टूबर को हमारी फिल्म गुडबाय रिलीज होने वाली है। हमने सोचा है कि 7 अक्टूबर को गुडबाय की टिकट की कीमत कुछ खास होगी। ओपनिंग डे पर गुडबाय का टिकट 150 रुपए में मिलेगा।

ऐसी होगी गुडबाय की कहानी

जीवन को उत्सव के रूप में पेश करने वाली इस फिल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया है। गुडबाय की कहानी एक परिवार और रिश्तों के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएंगी, जो दिल को छू लेगी। ये फिल्म दर्शकों को हंसी, गर्मजोशी और आंसुओं से भरे इमोशंस के साथ रोलर-कोस्टर राइड पर ले जाएगी।

इस फैमिली ड्रामा फिल्म में अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता पति-पत्नी के किरदार में नजर आने वाले हैं, जबकि रश्मिका मंदाना उनकी बेटी की भूमिका में नजर आने वाली हैं। फिल्म में नीना गुप्ता के निधन के बाद बेटी और पिता के बीच तीखी नोक-झोंक दिखाई देगी।

गुडबाय में रश्मिका और अमिताभ बच्चन के अलावा नीना गुप्ता, पावेल गुलाटी, एली अवराम, सुनील ग्रोवर और साहिल मेहता भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। विकास बहल द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण गुड कंपनी के साथ मिलकर बालाजी मोशन पिक्चर्स ने किया है।

लगातार कम हो रहे हैं टिकटों के प्राइज

पिछले महीने 16 सितंबर को नेशनल सिनेमा दिवस के मौके पर सभी फिल्मों के टिकट 75 रुपए में मिले थे, जिसके बाद से मेकर्स लगातार दर्शकों को सिनेमाघरों की ओर आकर्षित करने के लिए अपनी फिल्मों के टिकटों के दाम कम कर रहे हैं।

हाल ही में दृश्यम 2 मेकर्स ने एक विशेष दिन पर अपनी फिल्मों के टिकट बुक करने पर 50 प्रतिशत का डिस्काउंट देने का एलान किया था और अब गुडबाय मेकर्स ने भी दर्शकों को फिल्म देखने के लिए स्पेशल ऑफर का एलान कर दिया है। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि निर्माताओं का ये खास ऑफर दर्शकों को सिनेमाघरों में खींचने में मददगार साबित होता है या नहीं।

-एजेंसी