स्टार प्लस का नया सीरियल ‘इमली’ लोगों को आ रहा पसंद, टीआरपी लिस्ट में धमाकेदार एंट्री

Entertainment

स्टार प्लस पर शुरू हुआ नया सीरियल ‘इमली’ लोगों को खूब लुभा रहा है। पिछले हफ्ते लॉन्च हुए इस सीरियल ने इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में एंट्री ले ली है। इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में ‘इमली’ सीरियल को चौथा स्थान मिला है। अगर पहले ही हफ्ते में ये हाल है तो आप अनुमान लगा सकते हैं कि आगे आगे यह शो क्या कमाल करने वाला है। अब बात करते हैं इस सीरियल के अब तक के सफर पर….

बता दें इमली सीरियल बंगाली लोकप्रिय सीरियल इष्टि कुटुम का हिंदी रीमेक है। यह एक लव ट्रायंगल स्टोरी है। हालांकि शुरुआती सफर में यह सीरियल गांव की स्थिति बयां करता है। उस गांव का काल्पनिक नाम पगडंडिया है।

गश्मीर महागजनी मुख्य अभिनेता है और इस सीरियल में वह एक पत्रकार की भूमिका निभा रहे हैं। सीरीयल में वे अपनी एक स्टोरी को कंप्लीट करने के लिए गांव पगडंडिया जाते हैं, जहां उन्हें एक इमली नाम की लड़की से बंदूक की नोक पर शादी करनी पड़ती है जबकि दिल्ली में पहले से ही गश्मीर यानि आदित्य 7 सालों से मालिनी के साथ रिलेशनसिप में थे। मालिनी एक डिग्री कॉलेज में प्रोफेसर है। यहां तक कि उनकी अब शादी भी होने वाली है। दिल्ली में रहने वाले पत्रकार के लिए एक गांव की लड़की को अपनी पत्नी के तौर पर घर ले जाना बेहद मुश्किल था, वो भी तब जबकि घर‌ में उनकी शादी की तैयारी चल रही हो। हालांकि अब तक सच किसी के सामने नहीं आ पाया है कि आदित्य शादी कर चुका है।

वहीं इमली की अगर बात करें तो इमली ने यह शादी आदित्य की जान बचाने के लिए की थी, जबकि वो पढ़ लिखकर एक पुलिस अधिकारी बनना चाहती थी। फिलहाल इमली आदित्य के घर पर नौकरानी बनकर रह रही है। अब तो जहां एक तरफ पत्रकार आदित्य की सच्चाई पर वाहवाही हो रही है, वहीं आदित्य अपनी शादी की बात छुपाकर खुद को बहुत छोटा और झूठा महसूस कर रहा है।

अब आगे देखने वाली बात यह है कि आदित्य कब तक मालिनी को इमली की सच्चाई बता पाता है और उसके बाद क्या मालिनी आदित्य से शादी करने के लिए तैयार होगी या हमेशा के लिए आदित्य को छोड़कर चली जाएगी।