37 देशों में दिखाई जाएगी फिल्म ‘द केरल स्टोरी’

Entertainment

रिपोर्ट के अनुसार ‘द केरल स्टोरी’ 12 मई को यूके और आईलैंड सहित 37 जगहों पर रिलीज की जाएगी। वही इस फिल्म को पश्चिम बंगाल और तमिलनाडु में बैन कर दिया गया है। वही कुछ राज्य जैसे उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री कर दिया गया है। हाल ही में लीड एक्ट्रेस अदा शर्मा ने एक ट्वीट कर जानकारी दी की उनकी फिल्म यूके और आईलैंड हिंदी और तमिल में रिलीज की जाएगी। आईलैंड में यह मूवी सिर्फ हिंदी भाषा में रिलीज की जाएगी।

‘द केरल स्टोरी’ की कहानी केरल में धर्म परिवर्तन कर आतंकी संगठन से जुड़ने के ऊपर आधारित है। फिल्म में दावा किया गया है कि केरल की 32,000 लड़कियां लापता हो गईं और बाद में आतंकवादी समूह, आईएसआईएस में शामिल हो गई थीं। इस फिल्म को जहां एक पक्ष सही कहानी बता कर इसका प्रचार कर रहा है तो दूसरा पक्ष इसे मनगढ़ंत बताता नजर आ रहा है।

‘द केरल स्‍टोरी’ को सुदीप्तो सेन ने डायरेक्ट किया है। वही इस फिल्म को विपुल अमृतलाल शाह द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। ‘द केरल स्टोरी’ में अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सिद्धि इडनानी और सोनिया बालानी ने अहम रोल प्ले किया हैं। 40 करोड़ की लागत से बनी सुदीप्तो सेन की ‘द केरल स्टोरी’ 4 लड़कियों की कहानी पर आधारित है जिसमें 3 का ब्रेनवाश कर उन्हें दूसरे धर्म से ले जाकर उनका शोषण किया जा रहा दिखाया गया है।

Compiled: up18 News