एटा: मंडप में मौत का झपट्टा, डांस करते समय गिरकर दूल्हे के भाई की मौत

स्थानीय समाचार

एटा। सकीट थाना क्षेत्र के गांव मुबारिकपुर में बुधवार रात बड़े भाई के मंडप कार्यक्रम में डीजे पर डांस करते समय किशोर गिरकर बेहोश हो गया। जिसकी मौत हो गई।

बृहस्पतिवार को औपचारिक ढंग से शादी की रस्में पूरी की गईं। मुबारिकपुर सराय निवासी विशेष कुमार की बृहस्पतिवार को जनपद मैनपुरी में भोगांव के पास ग्राम तदारी में बरात जानी थी। उससे पूर्व बुधवार को मंडप कार्यक्रम रखा गया था। रात के समय डीजे लगाकर परिजन व मिलने वाले लोग डांस कर रहे थे। दूल्हे का छोटा भाई सुधीर (15) भी नाचकर खुशी मना रहा था। इस दौरान वह गिरकर बेहोश हो गया। जिससे वहां खलबली मच गई। डीजे बंद करा दिया गया और परिजन उसे लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंचे। यहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। इसके साथ ही शादी की खुशियां गम में बदल गईं।

ग्राम प्रधान सचिन वर्मा ने बताया कि बुधवार की रात करीब 11 बजे डीजे पर डांस चल रहा था। सभी लोग शादी की खुशी मना रहे थे। साथ ही परिवार के लोग बृहस्पतिवार को बरात की तैयारी भी कर रहे थे। इस दौरान हुए इस हादसे से पूरा घर गमगीन है।

चिकित्सकों के अनुसार हृदयगति रुकने से मौत हुई है। परिजन के अनुसार सुधीर को पहले से कोई बीमारी नहीं थी। प्रधान ने बताया कि मृतक के अंतिम संस्कार के बाद तय किया गया कि शादी को औपचारिक ढंग से कर लिया जाए। गिनती के चार-पांच लोग बरात में गए हैं और वहां रस्में अदा की गई हैं।