फिल्‍म हिंदुत्‍व को मिल रही दर्शकों की सकारात्मक प्रतिक्रिया, लग रहे जय श्री राम के नारे

Entertainment

गौरतलब है कि हिंदुत्व फ़िल्म को रिलीज़ कर दिया गया है। इस फ़िल्म का निर्देशन करण राज़दान ने दिया है। वहीं इस फ़िल्म में सिया के राम सीरियल में राम की भूमिका निभाने वाले आशीष शर्मा ने काम किया है। इसके अलावा देवों के देव महादेव सीरियल में मां पार्वती का किरदार निभाने वाली सोनारिका भदौरिया ने भी फ़िल्म में काम किया है। ये फ़िल्म हिंदुत्व पर केंद्रित है।

करणी सेना अध्यक्ष सुरजीत सिंह ने कहा कि ऐसे लोग जो अपना भविष्य बनाना चाहते हैं वो भटक जाते हैं और उससे हमारी जो एकता है और जो भाइचारा है उसमें बड़ा प्रभाव पड़ता है।

ऐसा पहली बार हुआ है कि ऐसे शीर्षक और विषय पर कोई फ़िल्म बनाई जा रही हो। इस फ़िल्म को बहुत बड़े प्रोडक्शन हाउस का साथ तो नहीं मिला है लेकिन फिर भी फ़िल्म प्रमोशन और मार्केटिंग में जितना हो सका प्रयास किया है। क्योंकि ये फ़िल्म हिंदुत्व पर आधारित है ऐसे में हिंदुओं के बीच ये फ़िल्म चर्चा में है। जो सनातनी या जो हिन्दू इस फ़िल्म को देखकर आ रहे हैं वो इस फ़िल्म के बारे में क्या कह रहे हैं यहां हम वहीं बताने का प्रयास करेंगे।

जो भी इस फ़िल्म को देख रहा है वो इसकी तारीफ कर रहा है और बता रहा है कि कैसे आज की सच्चाई को इस फ़िल्म ने सामने रखा है। सिनेमाघर से लौट रहे दर्शक जय श्री राम और भारत माता की जय के नारे लगा रहे हैं। वहीं कुछ दर्शकों का कहना है कि वो इस फ़िल्म को ‘द कश्मीर फाइल्स’ की तरह हिट कराने की कोशिश करेंगे।

दर्शकों का कहना है भले ही इस फ़िल्म के पोस्टर भी न लगे हों, शो भी न लगे हों, फिर भी हम इस फ़िल्म को प्रमोट करेंगे। जनता से अनुरोध करेंगे कि ये सच्चाई को वो देखें और अपने परिवार को भी इस सच्चाई से रूबरू कराएं। फ़िल्म देखने के बाद लोगों ने कहा सच्चाई जानना जरूरी है। इसके अलावा कई दर्शक ने सनातनी लोगों से आग्रह किया है कि इस फ़िल्म को सिनेमाघर में जाकर देखें। चार से पांच लोग को इस फ़िल्म को दिखाएं। लोगों ने कहा ये फ़िल्म लोगों को जागरूक करती है कि कैसे हम पर मुस्लिमों ने अत्याचार किया और कैसे हिंदुओं को खत्म करने की साजिश होती है।

जहां फ़िल्म देखने बाद लोगों ने जय श्री राम के नारे लगाए वहीं इस फ़िल्म को सभी से देखने की भी अपील की है।

देश के युवाओं को देखनी चाहिए ये फिल्म’

सुरजीत सिंह ने कहा कि ऐसे लोग जो अपना भविष्य बनाना चाहते हैं वो भटक जाते हैं और उससे हमारी जो एकता है और जो भाइचारा है उसमें बड़ा प्रभाव पड़ता है। राठौड़ ने फिल्म Hindutva Chapter One-Main Hindu Hoon देख कर देश के युवाओं को फिल्म देखने के लिए आग्रह किया ये फिल्म भाईचारा कायम रखने वाली फिल्म है, जिससे सभी युवाओं को फिल्म देखनी चाहिए।

– एजेंसी