गुंजन पंत की फिल्म “प्यार भइल हिंदुस्तान से” जल्द होगी दर्शकों के बीच, पटना में ट्रेलर हुआ रिलीज़ .!

Entertainment

सामने अगस्त का महीना है और यह महीना हमारी आज़ादी के त्यौहार के तौर पर दुनियाभर में हर्षोल्लास पूर्वक मनाया जाता है । इस महीने में हमारे देश के युवाओं में देशभक्ति उफ़ान पर होती है , और इसी उफान को समेटकर एक फ़िल्म बनाई गई है :प्यार भइल हिंदुस्तान से”। इस फ़िल्म की अभिनेत्री गुंजन पंत ने पटना में ट्रेलर रिलीज़ के मौक़े पर जमकर पटनाइट्स की तारीफ़ किया , और उन्होंने कहा कि जब भी वे पटना आती हैं उन्हें यहां से जाने का मन ही नहीं करता।

गुँजन कहती हैं कि – उनको लगता है कि पटना से उन्हें प्यार हो गया है और हां प्यार से याद आया कि हमारी फ़िल्म “प्यार भइल हिंदुस्तान से” एक बेहतरीन फ़िल्म बनी है जिसका सोल मोटिव प्यार ही है । मैंने अबतक सैकड़ों फिल्मों में काम किया है लेकिन इस देशभक्ति से लबरेज़ फ़िल्म में काम करने का मज़ा ही कुछ और था। फ़िल्म बेहद मनोरंजक बनी है और इसको आप अपने पूरे परिवार के साथ बैठकर थियेटर में देख सकते हैं।

गुँजन ने इस मौके पर फ़िल्म के संगीत की जमकर तारीफ़ किया और उन्होंने कहा कि गाने इस फ़िल्म की जान हैं । म्यूजिक डायरेक्टर ने इस फ़िल्म की म्यूजिक के लिए जो डेडिकेशन दिखाया है वह क़ाबिले तारीफ़ है । इस फिल्म के निर्देशक गोपल पाठक है ।

Link – 

 

एक तरफ़ जहां बॉलीवुड में भारत पाकिस्तान के रिश्तों पर आधारित सन्नी देओल की फ़िल्म ग़दर 2 रीलीजिंग के लिए तैयार है वहीं भोजपुरी में बनी फिल्म “प्यार भइल हिंदुस्तान से” भी रीलीजिंग के लिए तैयार है । फ़िल्म अगस्त के महीने में ही रिलीज़ भी की जाएगी । यह फ़िल्म भी भारत और पाकिस्तान के रिश्तों पर ही आधारित है । इस फ़िल्म का भव्य ट्रेलर पटना में आज रिलीज़ किया गया जिसमें फ़िल्म के कास्ट एवम तकनीशियन के अलावा मीडिया समूह से भी बड़ी मात्रा में लोग उपस्थित थे ।

ब्लूम लोट्स यूनिवर्सल प्राइवेट लिमिटेड प्रेजेंट्स इस फ़िल्म की टीआरपी आजकल बहुत हाई चल रही है क्योंकि पहली बार फ़िल्म डिस्ट्रीब्यूशन में उतरी इस कम्पनी ने फ़िल्म को एक बेहद बड़ी रकम देकर सारे राइट्स अपने नाम कराया है । जो कि यह भोजपुरी के बदलते दौर में एक बेहद चौंकाने वाला निर्णय दिखाई दे रहा है ।

ब्लूम लोट्स यूनिवर्सल प्राइवेट लिमिटेड के इस निर्णय की चर्चा चहुँओर सुनाई दे रही है । यह कम्पनी अबसे फ़िल्म निर्माण, संगीत और फ़िल्म के ऑल राइट्स खरीदने के लिए मार्केट में जानी जाएगी । इस फ़िल्म प्यार भइल हिंदुस्तान से में भोजपुरी फिल्मों के पुराने जमाने के एक्शन हीरो विराज भट्ट अपने एक्शन अवतार के साथ सिल्वर स्क्रीन पर दुबारा से वापसी करते हुए दिखाई देंगे । उनके साथ बतौर अभिनेत्री गुंजन पंत भी नज़र आने वाली हैं ।

पटना में आज इस फ़िल्म का ट्रेलर बेहद ही भय तरीके से ब्लूम लोट्स मुज़िक पर रिलीज़ किया गया जहाँ उपस्थित फ़िल्म तकनीशियन और क्रिटिक्स ने एक स्वर में फ़िल्म के ट्रेलर को सराहा और अपनी अपनी शुभकामनाएं दीं । इस फिल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला है ।

-Up18 News