आगरा: बकायेदारों के खिलाफ विद्युत विभाग ने चलाया अभियान, नलकूपों के ट्रांसफार्मर उतार काटे कनेक्शन

स्थानीय समाचार

आगरा जनपद के ब्लॉक पिनाहट क्षेत्र में विद्युत विभाग की टीम ने विद्युत बकायेदारों के खिलाफ अभियान चलाकर बकायेदारों के नलकूपों के ट्रांसफार्मर उतरवाकर बकायेदारों के कनेक्शन काटकर कार्रवाई की गई।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश सरकार के आदेशानुसार विद्युत विभाग के उच्चाधिकारियों के आदेश पर रविवार को एसडीओ पिनाहट दिनेश कुमार के नेतृत्व में विद्युत विभाग की टीम ने पुलिस फोर्स की मौजूदगी में पिनाहट ब्लॉक क्षेत्र में विद्युत बिल बकायेदारों के खिलाफ अभियान चलाया।

विद्युत विभाग की टीम ने क्षेत्र के गांव छतौली पुरा, बसई अरेला, बीघापुरा, बिलोनी, रीठई में 10 नलकूपों के विद्युत उपभोक्ताओं पर 5 लाख से अधिक करीब 50 लाख का बकाया होने पर ट्रांसफार्मरों को क्रेन द्वारा विद्युत पोलों से उतरवाकर जब्त कर कनेक्शन काटकर कार्रवाई की गई।

इस दौरान एसडीओ पिनाहट दिनेश कुमार ने बताया कि बार बार कहने पर बिल जमा नही करने पर कार्यवाही की जा रही है। इन सात ट्रांसफार्मरो पर दस नलकूपो के कनेक्शन थे इन पर पचास लाख से अधिक पैसा बकाया है।

एसडीओ पिनाहट दिनेश कुमार ने बताया सभी उपभोक्ता ओटीएस योजना का लाभ ले, और कार्यावाही से बचे .इस दौरान जेई प्रदीप, जेई हरे कृष्णा, अविनाश कुमार मौजूद रहै।

-up18News