आगरा: सीओडी की दो यूनियन के बीच का विवाद आया सड़क पर, जमकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल

स्थानीय समाचार

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। यह वीडियो मारपीट का है। कहासुनी के बाद जमकर मारपीट हुई। सड़क किनारे कुछ लोग लाठी-डंडों से भी लैस खड़े हुए नजर आ रहे हैं। मारपीट करने वाले लोगों को वहाँ मौजूद लोगों ने अलग-थलग किया और इस पूरी घटना की जानकारी पुलिस को भी दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और झगड़ा करने वाले दोनों पक्षों को थाने ले आई। दोनों पक्षों की ओर से पुलिस को तहरीर मिली। इस पर पुलिस मामले के समझौते में जुटी रही।

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है वह सदर थाना क्षेत्र के सीओडी के पास का ही है। सीओडी की दो कर्मचारी यूनियन के बीच विवाद चल रहा है जो शुक्रवार को सड़क पर उतर आया। जानकारी के मुताबिक पूरा विवाद सीओडी की एआईबीईएफ के सचिव पद पर चुनाव कराए जाने को लेकर है। इस पद पर दूसरी यूनियन का पदाधिकारी 20 साल से तैनात है। बस इसी बात का विरोध हो रहा है और दो यूनियन आमने-सामने आ गई हैं।

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार शाम को सीओडी की छुट्टी होने के बाद जब कर्मचारी बाहर निकले तो दबंग यूनियन पक्ष के लोगों ने विरोध करने वाले यूनियन के पदाधिकारी को घेर लिया। उसके साथ जमकर मारपीट भी की गई। लाठी डंडों के साथ लोग मौके पर पहुंचे जो वायरल वीडियो में भी साफ दिखाई दे रहे हैं। विवाद को बढ़ता देख राहगीर भी मौके पर जुट गए और मामले को शांत कराने के साथ-साथ पुलिस को भी इस घटना की सूचना दे दी। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और सभी को थाने ले आई। पीड़ित पक्ष ने आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी तो दूसरा दबंग पक्ष भी अपनी तहरीर लेकर थाने पहुंच गया। मामले को बढ़ता देख पुलिस ने दोनों पक्षों का मेडिकल कराया।

पीड़ित का आरोप है कि एक कर्मचारी सीओडी की एआईबीईएफ का बीस साल से सचिव बना हुआ है। चुनाव के लिए आवाज उठाने पर हंगामा और मारपीट की। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर ले ली और पुलिस दोनों पक्षों में समझौता कराने में जुटी हुई है।