Agra News: इलेक्ट्रिक रॉड लगाकर पेंट्री कार में बनाई जा रही थी चाय, मैनेजर गिरफ्तार

स्थानीय समाचार

अहमदाबाद जा रही एक ट्रेन के एसी पैनल में अनधिकृत रूप से इलेक्ट्रिक रॉड लगाकर चाय बनाई जा रही थी। मामला सामने आने पर पेंट्रीकार मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया गया।

एसी मै​केनिक के विरोध पर यह मामला उजागर हुआ। ट्रेन में आग लगने की संभावना पर मैकेनिक की शिकायत पर आरपीएफ एवं क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया।

बताया गया है कि शनिवार को पटना से अहमदाबाद जा रही एक साप्ताहिक ट्रेन के एसी कोच संख्या बी 11 में एसी के असिस्टेंट मैकेनिक एवं पेंट्रीकार मैनेजर के बीच विवाद हो गया। एसी मैकेनिक ने घटना की जानकारी रेल अधिकारियों को दी।

ट्रेन जब टूंडला स्टेशन पहुंची तो आरपीएफ एवं क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ट्रेन के एसी कोच में पहुंच गई। ट्रेन में एसी मैकेनिक और पेंट्रीकार मैनेजर के बीच विवाद जारी था।

एसी मैकेनिक ने बताया कि पेंट्रीकार मैनेजर द्वारा अ​नधिकृत रूप से एसी के इलेक्ट्रिक पैनल में इलेक्ट्रिक रॉड लगा कर चाय बनाई जा रही हे. इससे आग लगने की संभावना बढ़ जाती है। आरपीएफ ने पड़ताल की तो मामला सही पाया गया। इस पर पेंट्रीकार मैनेजर सोनू कश्यप निवासी नटवरनगर धौलीप्याऊ मथुरा को गिरफ्तार कर लिया गया।