आगरा: शादी से पहले दूल्हा हुआ लापता, आज जानी है बारात, परिजनों ने जताई अनहोनी की आशंका

Crime

आगरा में शादी से दो दिन पहले दूल्हा लापता हो गया है. आज 21 अप्रैल को उसकी बारात जानी है लेकिन अभी तक उसका कुछ पता नहीं चल सका है. परिजनों ने एसएसपी से मुलाकात की है. गुमशुदगी की तहरीर दर्ज हो गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. परिजनों का कहना है कि 19 अप्रैल को मेटाडोर बुक करने के लिए दूल्हा गया था लेकिन अभी तक वापस नहीं लौटा. उसके गले में सोने की चेन और हाथ में अंगूठी है. परिजनों ने अनहोनी की आशंका जताई हे. इधर दूल्हन पक्ष के लोग भी परेशान हैं.

ये है मामला

मामला थाना एत्माद्दौला के कछपुरा इलाके का है. यहां रहने वाले रोहित सिंह की शादी 21 अप्रैल को ईदगाह में रहने वाली युवती के साथ है. दो दिन पहले तक घर में शादी की पूरी तैयारी चल रही थी. 19 अप्रैल को सुबह आठ बजे रोहित अपने घर से मेटाडोर बुक करने की बात कहकर निकला था लेकिन इसके बाद वापस नही लौटा. काफी देर तक नही लौटने पर परिजनों को चिंता हुई. फोन मिलाया तो वह बंद था. आसपास और सभी जगह उसकी तलाश की गई लेकिन युवक का कुछ पता नहीं चल सका हे. घरवालों ने थाने में सूचना दी. इसके बाद एसएसपी से मिले. आदेश पर गुमशुदगी दर्ज की गई है.

कुछ घंटे बाद है शादी

परिजनों को उम्मीद थी कि आज युवक की शादी है और वह लौट आएगा लेकिन शादी में अब कुछ ही घंटे रह गए हैं और युवक अभी तक नहीं लौटा है. इधर दुल्हन पक्ष के लोग भी अब परेशान हैं कयोंकि उन्होंने भी शादी की पूरी तैयारी कर ली हैं. घरवाले अनहोनी की आशंका भी जता रहे हैं. उनका कहना है कि युवक सोने की चेन और अंगूठी पहने हुए था.