फिरोजाबाद: सड़क से गुजरती बालिका के सिर के ऊपर गिरा कारखाने की चिमनी का बोल्ट, गंभीर घायल,

Crime

फिरोजाबाद के कारखाने में चल रहे मरम्मत कार्य के दौरान चिमनी का बोल्ट गिरकर वहां से गुजर रही बालिका के सिर में घुस गया। वह गंभीर रूप से घायल हो गई। इस घटना से गुस्साए परिजनों ने कारखाने में जाकर जमकर हंगामा किया। घायल बालिका को प्राइवेट ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया, वहां से आगरा रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर देखते हुए आगरा भेजा है।

थाना दक्षिण क्षेत्र का मामला

पूरा मामला थाना दक्षिण क्षेत्र का है। शहर के हिमायूंपुर निवासी चार वर्षीय अनुष्का पुत्री राकेश अपनी माँ के साथ दवा लेने जा रही थी। तभी औद्योगिक क्षेत्र में स्थित उमा ग्लास कारखाने की चिमनी का बोल्ट अचानक गिर गया और वहां से गुजर रही बालिका के सिर में घुस गया। बताया जा रहा है कि वह सिर में चार इंच तक अंदर चला गया है। इससे वह गंभीर घायल होकर जमीन पर गिर पड़ी। बच्ची की हालत देखकर मां उसे प्राइवेट ट्रॉमा सेंटर ले गई। जहां उसे भर्ती कराया गया है।

कारखाने में किया जमकर हंगामा

इस घटना के बाद परिजन कारखाने पहुंच गए। गुस्साए लोगों ने कारखाने पहुंचकर जमकर हंगामा काटा। हंगामे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने बालिका के परिजनों को समझा बुझाकर शांत कराया। परिजन बालिका के इलाज पर होने वाले खर्च को लेकर मदद करने की मांग कर रहे हैं।