29 अप्रैल से 01 मई तक होगा ‘द आगरा ताज कार रैली’ का आयोजन,

Press Release

आगरा। जिला प्रशासन व उप्र पर्यटन एवं मोटर स्पोर्ट क्लब आगरा के संयुक्त तत्वाधान में ‘द आगरा ताज कार रैली’ का आयोजन आगामी दिनांक 29 अप्रैल से 01 मई को किया जा रहा है। आगरा मोटर स्पोर्टस क्लब के हरविजय सिंह बहिया ने इस बार स्थानीय और राष्ट्रीय स्टार के प्रतिभागियों का काफी रूझान देखने को मिला है। कोयम्बटूर के जाने माने रेली नेवीगेटर मुस्तफा भी इस रैली में प्रतिभागी बन रहे हैं। इस बार दुबई से भी इस रेली में प्रतिभागी बनने के लिए आ रहे हैं। अभी तक 20 रजिस्ट्रेशन Super Saver वाले आ गये हैं।

एडीएम सिटी अंजनी कुमार ने यह बताया कि इस बार रैली में प्रतिभागी जो कि एक विख्यात यूटयूब ब्लॉगर है कर्मजीत सिंह का Turbo Xtreme चैनल और उसके यूटयूब पर 15 लाख सब्सक्राइबर्स हैं। वह इस रैली में प्रतिभागी बनने के लिए खासा उत्साहित है।

मोटर स्पोर्टस क्लब की ओर से यह भी बताया गया कि यदि कोई व्यक्ति बाहर से आता है एवं उसके पास गाड़ी की व्यवस्था नहीं है तो उसे मोटर स्पोर्टर्स क्लब के द्वारा किराये पर गाड़ी दिलवाये जाने की व्यवस्था भी की गयी है।

इस बार प्रोफेशनल केटेगरी में टोटल प्राइज मनी रू0 2,00,000/- है जो कि विभिन्न केटेगरीज में बांटा गया है। इण्डियन ऑयल कारपोरेशन इस रैली के शुरूआत से जुड़ा हुआ है और वह ही इस रैली को स्पॉन्सर भी कर रहा है।

राजीव गुप्ता ने बताया कि प्राइज डिस्ट्रीब्यूशन के लिए जाने माने रैलीकर्ता मूसा शरीफ आयेंगे। वह खेल रत्न नॉमिनी-2021 रह चुके हैं। वह 30 वर्षों से मोटर स्पोर्ट्स में हिस्सा ले रहे हैं और वह 7 बार के नेशनल चैंम्पियनशिप विनर हैं एवं वह देश विदेश में भी कई रैली जीत चुके हैं।

हेमन्त जैन ने बताया कि कार रैली के गेस्ट ऑफ ऑनर में गरिमा अवतार को बुलाया जा रहा है। यह एक्स्ट्रीम रैली ड्राइवर व इंस्टाग्राम इन्फ्लूएन्सर हैं एवं उनके इंस्टाग्राम पर 3 लाख फोलोअर्स हैं। इनको ET Brand Equity Best Auto Influencer-2022 का अवार्ड भी मिल चुका है और वह TedX Speaker भी हैं।

यूपी टूरिज्म से आरके रावत डिप्टी डारेक्टर ने बताया कि रैली को आयोजित करने का उद्देश्य पर्यटन को बढ़ावा देना के लिए भी किया जा रहा है एवं इस रैली से अब तक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर इस रैली की चर्चा अच्छी खासी चल रही है इस तरीके से यह रैली आगरा को एक डेस्टिनेशन बनाने में मदद करती है।

करन अग्रवाल ने बताया कि राउन्ड टेबल इस कार रैली की एनजीओ पार्टनर है और वह Freedom through Education को इस रैली के माध्यम से प्रमोट करेंगे। देश के विभिन्न हिस्सों से राउन्ड टेबल के मेम्बर्स इस रैली में प्रतिभागी बनने के लिए आ रहे हैं।

इण्डियन ऑयल की गीतिका वर्मा, जीएम मार्केटिंग ने यह बताया कि वह इस रैली से जुड़के गर्वान्वित महसूस करते हैं यह एक टीएसडी रैली है जिसमें कि लोगों को सही तरीके से गाड़ी चलानी होती है और यह रैली आगरा के अन्दर टूरिज्म आदि को भी काफी प्रमोट करती है।

प्रशान्त जैन ने बताया कि इस बार इलैक्ट्रॉनिक ट्रैकिंग व टाइमिंग का उपयोग इस रैली में किया जायेगा। रैली के लिये रजिस्ट्रेशन www.mscagra.com पर कराया जा सकता है। किसी को कोई रजिस्ट्रेशन के सम्बन्ध में किसी भी प्रकार की Enquiry करने के लिये अमित से 9897229999 पर सम्पर्क किया जा सकता है।

वार्ता में एडीएम सिटी अंजनी कुमार, हरविजय सिंह बहिया, राजीव गुप्ता, राममोहन कपूर, प्रशांत जैन, अतुल्य कक्कड़, हेमन्त जैन, अर्पित अग्रवाल, गौरव सुखवानी, अमित मित्तल, करन अग्रवाल, सुदेव बरार, रचित अग्रवाल प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

-up18 News