आगरा: शराब पीने पर टोकने पर सब्जी विक्रेता की चाकू घोंप कर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Crime

आगरा शहर में थाना एत्माद्दौला क्षेत्र में देर रात एक सब्जी विक्रेता को चाकू घोंप कर मार डाला । सब्जी वाले का सिर्फ इतना दोष कि उसने अपनी ठेल के पास शराब पी रहे लोगों को टोक दिया था , शराब पी रहे लोगों को टोकना सब्जी विक्रेता के लिए जानलेवा बन गया। मामूली बात से शुरू हुआ विवाद कहासुनी में बदल गया। हत्याराेपित ने सब्जी विक्रेता की ठेल से ही चाकू उठाकर उसके सीने में मार दिया। अस्पताल ले जाने पर वहां उसे डॉक्टर ने मृत घाेषित कर दिया।

जानकारी के अनुसार, आगरा शहर के चार सैयद निवासी रवि पुत्र धर्मपाल उम्र करीब 32 वर्ष, सब्जी की ठेल लगाता था। देर रात सुदामापुरी निवासी मनोज दिवाकर पुत्र रमेश, रवि की सब्जी ठेल के पास ही बैठकर शराब पी रहा था। रवि ने मनोज दिवाकर को वहां से जाने के लिए कहा। लेकिन मनोज नहीं गया, इसी बात को लेकर दोनों के बीच में कहासुनी होने लगी। कहासुनी धीरे-धीरे बढ़ती चली गई और ताव में आकर मनोज ने सब्जी की ठेल से चाकू उठा लिया और रवि पर हमला बोल दिया। हमले के दौरान चाकू रवि के सीने के पास जाकर लगा। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर अफरा-तफरी मच गई।

जानकारी मिलते ही स्वजन भी मौके पर आ गए। रवि को नजदीकी हॉस्पिटल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे भर्ती नहीं किया।उसके बाद उसे जिला अस्पताल ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। आरोपित मनोज दिवाकर को पुलिस ने घटना की जानकारी मिलते ही तत्काल गिरफ्तार कर लिया। जिससे आगरा पुलिस पूछताछ कर रही है। साथ ही आरोपित ने घटनाक्रम के बाद हत्या करना स्वीकार कर लिया है।

-एजेंसी