रिलीज के कुछ घंटों बाद ही ऑनलाइन लीक हुई थलापति विजय की फिल्म ‘लियो’

Entertainment

तमिलनाडु में फैंस ने लियो की रिलीज का नाच-गाकर मनाया जश्न

थलपति विजय की लियो को क्रेज फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है. तमिलनाडु में तो फैंस ने फिल्म की रिलीज का जबरदस्त तरीके से जश्न मनाया. थिएटर के बाहर लोग लियो के गाने पर जमकर थिरकते नजर आए.

थलपति विजय की लियो की जमकर तारीफ कर रहे लोग

थलपति विजय की फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होते ही बवाल काट रही है. फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. इसी के साथ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इसके लेकर रिव्यू आने भी शुरू हो गए हैं. लोगों ने इस फिल्म के पहले पार्ट को बेहद पसंद किया है. वहीं कुछ ने लिखा है फिल्म देखकर रौंगटे खड़े हो गए. कईं ने इसे ब्लॉकबस्टर करार दे दिया है.

एक्शन थ्रिलर Leo की स्टारकास्ट भी है जबरदस्त

बता दें कि ‘लियो’ एक एक्शन थ्रिलर है जिसमें तृषा कृष्णन, अर्जुन सरजा, गौतम मेनन, मैसस्किन और प्रिया आनंद भी दमदार एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं. वहीं इस  फिल्म में बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त का भी अहम रोल है.

केरल में अब तक की सबसे बड़ी रिलीज़ बनने जा रही है लियो

लियो केरल में अब तक की सबसे बड़ी रिलीज़ में से एक होने के लिए तैयार है. फिल्म 19 अक्टूबर को 655 स्क्रीनों पर रिलीज हुई है और राज्य में शुरुआती दिन के लिए 3455 से ज्यागा शो शेड्यूल हैं. लियो के एडिशनल लेट नाइट और मॉर्निंग के शो जोड़ने की बात चल रही है. लियो केरल में डबल डिजीट में ओपनिंग करने वाली पहली फिल्म बनने जा रही है.

– एजेंसी