ऑस्कर्स की ‘द अकेडमी’ में शामिल किए गए जूनियर एनटीआर, देश का गौरव बढ़ा

Entertainment

The Academy के साथ 2023 में जो नए एक्टर्स जुड़े हैं, उनमें Jr NTR के अलावा ह्यू क्वान, मार्शा स्टेफनी ब्लेक, रोजा सालाजर और केरी कॉन्डन का नाम शामिल है। ‘द अकेडमी’ ने जो पोस्ट शेयर किया है, उसमें उन्होंने शामिल होने वाले नए एक्टरों के नाम बताए हैं।

द अकेडमी का पोस्ट, ऑस्कर्स की टीम में शामिल ये 5 स्टार्स

पोस्ट में ‘द अकेडमी’ में लिखा है, ‘इन समर्पित और प्रतिभाशाली कलाकारों के काबिल हाथों से कहानियां कल्पनाओं की सीमाओं को पार कर ऐसा मूरत रूप ले लेती हैं, जो दुनियाभर को मंत्रमुग्ध कर देती हैं। अपने हुनर, बारीक एक्सप्रेशंस और अभिव्यक्ति से ये फिक्शन और रियलिटी के बीच की खाई को पाट देते हैं। इससे हम उन कैरेक्टर्स के स्ट्रगल, खुशियों के पल और जीत में खुद को देख पाते हैं, जिन्हें वो अपनी एक्टिंग से जीवंत कर देते हैं। ‘द अकेडमी’ टीम में के ह्यु क्वान, मार्शा स्टेफनी ब्लेक, केरी कॉन्डन, एन.टी. रामा राव जूनियर और रोजा सालाजार का स्वागत करता है।’

देवरा’ में नजर आएंगे जूनियर एनटीआर

प्रोफेशन फ्रंट की बात करें, तो जूनियर एनटीआर अब जल्द ही फिल्म ‘देवरा’ में नजर आएंगे। यह फिल्म दो पार्ट में बनाई जाएगी। पहला पार्ट 2024 में रिलीज होगा। ‘देवरा’ से जान्हवी कपूर तेलुगू सिनेमा में डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में सैफ अली खान, प्रकाश राज, मुरली शर्मा और अभिमन्यु सिंह भी होंगे।

Compiled: up18 News