Agra News: संविदा कर्मचारी की मौत पर जिला अस्पताल में हंगामा, हत्या का आरोप

स्थानीय समाचार

आगरा के जिला अस्पताल में आज अफरा तफरी का माहौल देखने को मिला। संविदा सफाई कर्मचारी विष्णु की मौत हो गई। घटना से गुस्साए परिजन विष्णु के शव को लेकर जिला अस्पताल ले आये। पीड़ित परिवार का आरोप था कि विष्णु की हत्या हुई है। परिजनों ने जिला अस्पताल में हंगामा काटा और सीएमएस अनीता शर्मा से मुलाकात भी की। पीड़ित परिजनों ने विष्णु के परिजनों को आर्थिक मदद किये जाने की मांग की।

अचनाक से बिगड़ा था स्वास्थ्य

मृतक विष्णु के परिजनों ने बताया कि तीन दिन पहले विष्णु सही सलामत घर से आया था। उसने यहां पर काम किया लेकिन खाना खाने के तुरंत बाद उसकी तबियत बिगड़ गयी। उसे उल्टियां हुई और एक दम शरीर ठंडा पड़ गया। उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन हालात बिगड़ने पर उसे एसएन रेफर किया। बाद में परिजन उसे जीवन ज्योति अस्पताल ले गए थे। जीवन ज्योति से उसे फिर एसएन लाया गया और आज सुबह 4 बजे उसने दम तोड़ दिया।

जांच रिपोर्ट में आया प्वाइजन

मृतक विष्णु के भाई ने बताया कि जीवन ज्योति अस्पताल में जब उसकी जांच कराई गई तो जांच रिपोर्ट में पॉइजन आया था। यानी उसे खाने में जहर दिया गया था। यह जहर किसने दिया किसी को नहीं मालूम लेकिन जिला अस्पताल में खाना खाया तभी उसकी तबीयत बिगड़ी। इससे साफ है कि विष्णु के साथ जो भी कुछ हुआ वह जिला अस्पताल में हुआ।

आर्थिक मदद व नौकरी की मांग

मृतक विष्णु की 2017 में शादी हुई थी और उसके तीन बच्चे है। सबसे छोटा बच्चा तो केवल 20 दिन का है। ऐसे में पिता का साया बच्चे के सिर से उठ जने से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पीड़ित परिवार की मांग है कि मृतक विष्णु के परिवार की आर्थिक मदद कराए। विष्णु की पत्नी को आर्थिक मुआवजा के साथ नौकरी दी जाए जिससें विष्णु की पत्नी अपने बच्चों का भरण पोषण कर सके।