Agra News: खाकी पर आरोप- एत्मादपुर में नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म, तीन बार बदलवाई तहरीर, छेड़छाड़ में किया मुकदमा दर्ज

Crime

आगरा। कमिश्नरेट आगरा की एत्मादपुर थाना पुलिस लगातार सवालों के घेरे में आ रही है। एक के बाद एक आरोपी से घिरी एत्मादपुर पुलिस की लगातार कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान उठ रहे हैं। दरअसल ताजा मामला मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का है। एत्मादपुर थाना क्षेत्र के कुबेरपुर के रहने वाले काल्पनिक नाम के विशाल नाम के व्यक्ति ने 16 अक्टूबर को थाना एत्मादपुर पुलिस को लिखित में शिकायत की। की 14 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ में पड़ोस के रहने वाले सुबोध नाम के व्यक्ति ने दरिंदगी का खेल खेला। इतना ही नहीं पीड़िता के पिता ने अपनी तहरीर में लिखा कि उसकी 14 वर्षीय नाबालिग बच्ची को मोटरसाइकिल पर टूंडला के होटल में ले जाकर अश्लील फोटो और वीडियो बनाएं और दो बार दुष्कर्म की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया।

अब सुनिए एत्मादपुर पुलिस की कहानी

पीड़ित का आरोप है कि जब वह अपनी 14 वर्षीय नाबालिग बच्ची को लेकर थाना एत्मादपुर पहुंचा और लिखित में दरिंदगी की घटना आरोपी के खिलाफ दी। तो एत्मादपुर थाना पुलिस ने एक बार नहीं बल्कि तीन बार तहरीर बदलवा ली। आरोप है कि थाना एत्मादपुर पुलिस ने आरोपी को लाभ देने की नीयत से 14 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ हुई दरिंदगी की घटना को छुपाते हुए छेड़छाड़ के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर लिया।

कब हुआ खुलासा

पीड़िता के पिता का आरोप है कि जब वह नाबालिग बच्ची को लेकर जब जिला महिला चिकित्सालय में मेडिकल कराने के लिए पहुंचे तो वहां चिकित्सकों ने भी स्वीकार किया कि बच्ची के साथ दरिंदगी की घटना तो हुई है। परंतु पुलिस ने अपनी मजरूमी चिट्ठी में दरिंदगी का जिक्र नहीं किया है। लिहाजा पीड़िता का दुष्कर्म से संबंधित मेडिकल नहीं हुआ। यही वजह है कि आरोपी के खिलाफ थाना एत्मादपुर में छेड़छाड़ के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया है।

पूर्व में भी लगे हैं आरोप

कमिश्नरेट आगरा की एत्मादपुर पुलिस पर कई बार गंभीर आरोप लगे हैं। पुलिस अधिकारियों की सूझबूझ के चलते मामला टल गया है। इस बार फिर मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी की घटना को छुपाने वाली एत्मादपुर पुलिस की कार्यप्रणाली सवालों के घेरे में आ गई है। पर अब देखना होगा कि इस मामले में पुलिस अधिकारी क्या एक्शन लेते हैं।

पुलिस ने आरोपों को बताया निराधार

घटना के संबंध में एसीपी एत्मादपुर सौरभ सिंह का कहना था कि तहरीर बदले जाने के आरोप निराधार हैं। परिजन की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है। पीड़िता का मेडिकल भी कराया गया है।

Compiled: up18 News