ऑस्कर में शामिल होने के लिए फिल्म RRR की टीम को खर्च करने पड़े लाखों रुपए

Entertainment

इस मौके पर ना केवल फिल्म के गीतकार चंद्राबोस, संगीतकार एमएम कीरावानी और दोनों की पत्नियां तथा फिल्म से जुड़े बाकी लोग भी मौजूद थे। यहां तक कि राम चरण की पत्नी भी इस सेरेमनी में शामिल होने उनके साथ पहुंची थीं।

लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस खास अवॉर्ड को लेने विदेश पहुंचे राजामौली, आरआरआर के कलाकार और फिल्म के निर्देशक को ऑस्कर में शामिल होने के लिए मुफ्त में एंट्री नहीं दी गई थी?

आरआरआर की टीम ने खरीदी थीं सीटें

ऑस्कर 2023 का आयोजन 12 मार्च को लॉस एंजेलिस के डॉल्बी थिएटर में हुआ था। वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक ऑस्कर में सिर्फ नाटू-नाटू म्यूजिक कंपोजर एमएम कीरावनी और लिरिसिस्ट चंद्र बोस को ही फ्री पास मिले थे क्योंकि वह ही अवॉर्ड सेरेमनी के लिए नॉमिनेट हुए थे। वहीं आरआरआर की बाकी टीम यानी निर्देशक एसएस राजामौली, राम चरण, जूनियर एनटीआर और उनके परिवार को इवेंट लाइव देखने के लिए टिकट खरीदना पड़ा था।

कितनी थी एक सीट की कीमत?

द इकोनॉमिक टाइम्स की खबर के अनुसार ऑस्कर 2023 के एक टिकट की कीमत $25,000 है, जो भारत के रुपए के हिसाब से लगभग 20.6 लाख होती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अकाडमी अवार्ड के क्रू के मुताबिक सिर्फ अवॉर्डीस और उनके परिवार को ही फ्री पास मिलते हैं। जबकि बाकि लोगों को टिकट खरीदना पड़ता है।

गौरतलब है कि एसएस राजामौली ने अपनी पत्नी रामा राजामौली, बेटे कार्तिकेय और बहू के साथ प्रतिष्ठित कार्यक्रम में हिस्सा लिया था। फिल्म के मुख्य अभिनेता राम चरण और जूनियर एनटीआर भी अपनी पत्नियों के साथ शो में शामिल हुए थे। बता दें कि नाटू-नाटू गाने को एमएम कीरवानी ने कंपोज किया है। इसे काला भैरव और राहुल सिप्लिगुंज ने गाया है और इस सॉन्ग को प्रेम रक्षित ने कोरियोग्राफ किया है. वहीं, गाने के बोल चंद्रबोस ने लिखे हैं।

Compiled: up18 News