‘भेड़िया’ समेत इस हफ्ते रिलीज होंगी ये दमदार फिल्में और वेब सीरीज, यहां देखें पूरी लिस्ट

Entertainment

दर्शकों को सिनेमाघरों से ज्यादा अब घर में बैठकर फिल्म और वेब सीरीज देखना पसंद आता है। यही वजह है कि दर्शक ओटीटी पर नई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार करते हैं। ऐसे में क्रिसमस के बाद वाला हफ्ता भी दर्शकों के लिए बेहद मनोरंजक होने वाला है। इस हफ्ते भी कई धमाकेदार फिल्में ओटीटी पर आने वाली हैं। चलिए जानते हैं कि वे फिल्में और वेब सीरीज कौन सी हैं, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं। साथ ही, यह भी जानिए कि कौन सी फिल्में और वेब सीरीज कहां और कब रिलीज होने वाली हैं?

भेड़िया

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन स्टारर ‘भेड़िया’ सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी पर अपना जलवा बिखेरने के लिए तैयार है। वरुण धवन की इस फिल्म का दर्शकों को ओटीटी पर काफी वक्त से इंतजार था। फैंस इस फिल्म को 30 दिसंबर से ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर देख सकते हैं।

आर या पार

‘आर या पार’ हिंदी फिल्म है। इसमें आदित्य रावल ने मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म ‘आर या पार’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 30 दिसंबर 2022 को रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म में आप देखेंगे कि कैसे एक आदिवासी व्यक्ति अपनों की रक्षा करने के लिए हत्यारा बन जाता है।

राइज ऑफ एम्पायर: सीजन 2

राइज ऑफ एम्पायर: सीजन 2 एक हिस्टोरिकल सीरीज है। इस सीरीज में ओटोमन सुल्तान मोहम्मद द्वितीय के बारे में बताया जाएगा कि किस तरह से उन्होंने तमाम चीजों को हासिल किया। इस सीजन के जरिए एक बार फिर से इतिहास की झलक देखने को मिलेगी। यह सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 29 दिसंबर को रिलीज होगी।

गनीबल

गनीबल एक जापानी शो है। यह काल्पनिक जापानी गांव में कानून और व्यवस्था की देखरेख के लिए रखे गए एक पुलिस अधिकारी की मनोरंजक कहानी पर आधारित है। यह शो आप 28 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस पर देख सकते हैं।

ट्रीसन

वेब सीरीज ‘ट्रीसन’ का फैंस को काफी दिन से इंतजार है। दर्शकों का इंतजार अब 26 दिसंबर को खत्म हो जाएगा। यह रोमांचित सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

-एजेंसी