गृहमंत्री अमित शाह से मिले नवाजुद्दीन सिद्दीक़ी, ट्विटर पर होने लगीं चर्चाएं

Entertainment

फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने सोमवार को नई दिल्ली में केंद्रीय गृह और सहकारिता मंत्री, अमित शाह से उनके कार्यालय में शिष्टाचार मुलाकात की। इस दौरान दोनों लोग करीब आधे घंटे तक साथ रहे और विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की। हालांकि इस मुलाकात को लेकर ट्विटर पर जरूर कई तरह की चर्चाएं होने लगीं। कुछ लोगों ने उनके निजी घटनाओं को लेकर सवाल उठाए तो कई लोगों ने उनकी भाजपा से नजदीकी को वजह बताई।

एक यूजर ने लिखा- अब भक्त उनके खिलाफ शांत हो जाएंगे

अवतार बडेशा @avrgeman नाम के एक यूजर ने लिखा, “अब भक्त उनके खिलाफ किसी भी विवाद के लिए शांत हो जाएंगे..स्मार्ट मूव मिया।” दैड राजस्थानी गाई@Jhunjhunuwala ने कहा, “इस साल अप्रैल में, यूपी के मुजफ्फरनगर की एक अदालत ने अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और उनके परिवार के चार सदस्यों को छेड़छाड़ के एक मामले में क्लीन चिट दे दी है।” जो रूट@JoerootMaster ने लिखा, “हर कोई कमल हसन नहीं हो सकता।”

प्रवीन सिंह@loyal_buddy ने कहा, “नवाजुद्दीन को इसके बाद संघी भक्त करार दिया जाएगा…?।.” अरमान अहमद @AAhmad105 ने लिखा, “कज त्रिपाठी एक प्रोपगंडा फिल्म कर रहे हैं और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी अमित शाह से मिल रहे हैं। हमारे सभी पसंदीदा अभिनेता रीढ़विहीन हो गए हैं।”

‘कुत्ता भी तुम्हारी फिल्म नहीं देखता इंसान तो…’ Nawazuddin Siddiqui के ‘एक्टर्स की फीस’ वाले बयान पर भड़के बॉलीवुड अभिनेता राकेश अंकुश @RaAnkush ने लिखा, “एक अभिनेता के रूप में वह महान हैं लेकिन इस संवाद के कारण मेरा सारा सम्मान खो दिया है.. कभी-कभी उन्हें अलग नाम के साथ एक ही संवाद की कोशिश करनी चाहिए.. वह फिर कभी अभिनय नहीं कर पाएंगे.. फिर भी वह हैं प्रदर्शन इसलिए कर रहे हैं क्योंकि हम सब सहिष्णु हैं.. कड़वे हैं लेकिन सच हैं..”

मैक्समिस्त्री@MaxxMistry ने लिखा, “नवाजुद्दीन आप भी बीजेपी ज्वाइन कर लो, बालीवुड आप की दुश्मन हो जाएगी,संभल के रहिए, बीजेपी को सपोर्ट करना बच्चों का खेल नहीं.. जिगरा चाहिए…है तो वेलकम नहीं तो भीड़ कम…हिंदू सबसे ज्यादा परेशान हैं अपनी मातृभूमि पे, ओरिजनल आजादी ले के रहेंगे।”

-एजेंसी