विद्या बालन की रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म ‘दो और दो प्यार’ का टीजर रिलीज

Entertainment

‘दो और दो प्यार’ का टीजर मजेदार है। चारों लोग अपने रिश्ते में स्पार्क को बनाए रखने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। वो कभी डेट पर जाते हैं तो कभी साथ में ट्रैवल करते हैं। कोशिश यही है कि शादी के बाद शुरुआत में जो चार्म था, वह किसी तरह वापस आ जाए।

क्या है ‘दो और दो प्यार’ के टीजर में?

‘दो और दो प्यार’के टीजर की शुरुआत विद्या बालन और प्रतीक गांधी के साथ होती है। दोनों शादीशुदा कपल हैं और काउच पर बैठे खाना खा रहे हैं। प्रतीक गांधी, विद्या बालन को आइसक्रीम ऑफर करते हैं, पर वह यह कहकर इनकार कर देती हैं कि वह वीगन हैं और इसलिए दूध नहीं ले सकतीं। इसी पर उनके बीच बहस छिड़ जाती है, क्योंकि तब प्रतीक, विद्या को याद दिलाते हैं कि उनके फेसवॉश में भी तो दूध है। फिर दूसरे कपल Ileana Dcruz और सैंथिल राममूर्ति और उनके बीच के हल्के-फुल्के रोमांस को दिखाया जाता है।

19 अप्रैल को रिलीज होगी ‘दो और दो प्यार’

‘दो और दो प्यार’ में विद्या बालन काव्या के किरदार में हैं, जो पेशे से एक डेंटिस्ट हैं। वहीं प्रतीक गांधी फिल्म में अनी का रोल प्ले कर रहे हैं। वह पेशे से एक लव स्ट्रक एंटरप्रेन्योर हैं। वहीं, सैंथिल राममूर्ति, विक्रम के किरदार में हैं और इलियाना डिक्रूज एक उभरती हुई एक्ट्रेस के रोल में हैं।

इलियाना मां बनने के बाद इस फिल्म से एक्टिंग में कमबैक कर रही हैं। तो फिर चलिए, तैयार हो जाइए, रोमांस के जादू में डूबने और इस जर्नी के ट्विस्ट के लिए। अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत एलिप्सिस एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की फिल्म ‘दो और दो प्यार’ 19 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी। इसे शीर्षा गुहा ठाकुरता ने डायरेक्ट किया है।

-एजेंसी