रोहित शेट्टी की नई सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स सीज़न 1’ का टीज़र रिलीज

Entertainment

 ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ के टीज़र की शुरुआत मुंबई के अलग-अलग हिस्सों में धमाकों के साथ होती है और घड़ी की टिक-टिक की आवाज़ सस्पेंस को दिखाती है।

इंडियन पुलिस फोर्स चारों ओर से खतरे से घिरे बहादुर पुलिसकर्मियों, सिद्धार्थ मल्होत्रा, विवेक ओबेरॉय और शिल्पा शेट्टी की कहानी है जो शहर में बम विस्फोटों के मास्टरमाइंड को पकड़ने के लिए मिशन शुरू करते हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दमदार सीन्स का वादा करते हुए, ये सीरीज रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स का एक हिस्सा बन गई है।

इंडियन पुलिस फोर्स’ की कास्ट

यह रोहित शेट्टी रोहित शेट्टी और सुशांत प्रकाश के डायरेक्शन में बनी सीरीज है। शो के पहले सीज़न में सात एपिसोड होंगे, जिसके बारे में कहा जा रहा है कि यह देश के पुलिस बल को श्रद्धांजलि देगा और देशभक्ति की भावना जगाएगा। सिद्धार्थ मल्होत्रा अपने पुलिस वाले अवतार में तरोताजा दिख रहे हैं क्योंकि उन्होंने वर्दी पहनकर जोरदार एंट्री की है। शिल्पा शेट्टी और विवेक ने अपने करियर के कुछ बेहतरीन एक्शन सीन्स का वादा किया है। उनके अलावा इसमें श्वेता तिवारी, निकितिन धीर, ऋतुराज सिंह, मुकेश ऋषि, ललित परिमू भी हैं।

इंडियन पुलिस फोर्स’ टीज़र

टीज़र शेयर करते हुए रोहित शेट्टी ने लिखा, ‘यह मेरे लिए घर वापसी जैसा है! कार, पुलिस, एक्शन, हाई वोल्टेज ड्रामा और डायलॉग बाजी। बुनियादी बातों पर वापसी!!!

इंडियन पुलिस फोर्स’ पर रोहित शेट्टी

ये सीरीज आधिकारिक तौर पर रोहित शेट्टी के डिजिटल एंट्री की पहली सीरीज है। सीरीज के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया, ‘इंडियन पुलिस फोर्स कॉप यूनिवर्स में एक निर्माता के रूप मेरा एक हिस्सा है, जिसे मैंने और मेरी टीम ने वर्षों की कड़ी मेहनत के साथ बनाया है। मुझे अपने कलाकारों और क्रू पर बहुत गर्व है, जिन्होंने इस एक्शन सीरीज़ के लिए मिलकर काम किया जो हमारे भारतीय पुलिस अधिकारियों की वीरता, बलिदान और साहस को श्रद्धांजलि देता है।’

-एजेंसी