सऊदी अरब के संस्कृति मंत्री से मिले बॉलीवुड के कई सितारे

Entertainment

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान इस समय अपनी फिल्म ‘पठान’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं और अब उन्होंने सऊदी अरब के संस्कृति मंत्री बद्र बिन फरहान अल सऊद से मुलाकात की है। इस दौरान बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार, सलमान खान और सैफ अली खान भी उनसे मिलते हुए दिखाई दिए।

इसी के साथ शाहरुख खान ने अपने घर मन्नत में सऊदी अरब के रेड सी फिल्म फेस्टिवल के अध्यक्ष मोहम्मद अल तुर्की से भी मुलाकात की। तस्वीरें देखने से लग रहा है कि शाहरुख ने सऊदी के कल्चर मिनिस्टर की भी अपने घर मन्नत में ही मेजबानी की है, लेकिन यह साफ नहीं है कि सऊदी के संस्कृति मंत्री से मुलाकात की तस्वीर शाहरुख खान के घर मन्नत की हैं या नहीं।

शाहरुख खान ने मोहम्मद अल तुर्की से अपने घर मन्नत में की मुलाकात

शनिवार को रेड सी फिल्म फेस्टिवल के अध्यक्ष मोहम्मद अल तुर्की ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से शाहरुख खान के साथ पोज देते हुए एक तस्वीर शेयर की है जिसमें दोनों मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- “मेरे भाई शाहरुख खान के साथ भारत से रमजान की शुभकामनाएं।” इसी के साथ उन्होंने लोकेशन में ‘मन्नत’ को टैग किया है।

बॉलीवुड स्टार्स की सऊदी कल्चर मिनिस्टर से मुलाकात

इसके अलावा सऊदी अरब के कल्चर मिनिस्टर बद्र बिन फरहान अल सऊद ने भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बॉलीवुड स्टार्स से मिलते नजर आ रहे हैं। इस दौरान शाहरुख खान के अलावा सलमान खान, सैफ और अक्षय भी उनसे मुलाकात करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

सऊदी मिनिस्टर ने जाहिर की बॉलीवुड स्टार्स से मिलने की खुशी

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सऊदी के संस्कृति मंत्री ने लिखा- बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान, सलमान खान, अक्षय कुमार, सैफ अली खान के साथ फिल्मों की खूबसूरत दुनिया पर व्यावहारिक बातचीत में शामिल होने की खुशी है। बॉलीवुड स्टार्स के साथ क्रॉस कल्चर कोलेवरेशन।

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सभी स्टार्स सऊदी मिनिस्टर बद्र बिन फरहान अल सऊद से मुस्कुराते हुए मुलाकात करते दिखाई दे रहे है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि जहां अक्षय कुमार उनसे हाथ मिलाते दिखाई दिए तो वहीं बाकी स्टार्स भी उनके साथ बैठकर पोज देते दिखाई दिए और इस दौरान बद्र बिन फरहान भी काफी खुश दिखाई दे रहे थे।

-एजेंसियां