त्रिनिदाद हवाई अड्डे पर करीब साढ़े 6 घंटे तक फंसी रही टीम इंडिया

SPORTS

टीम इंडिया को त्रिनिदाद हवाई अड्डे पर लगभग साढ़े 6 घंटे तक इंतजार करना पड़ा। टीम को रात 11 बजे की फ्लाइट लेनी थी, लेकिन वह 4 घंटे बाद यानी सुबह 3 बजे उड़ी। इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के अनुसार, भारतीय खिलाड़ी रात 8:40 बजे हवाई अड्डे के लिए रवाना हुए, लेकिन फ्लाइट को 3 बजे उड़ान भरने के लिए मंजूरी मिली। टीम सुबह 5 बजे बारबाडोस पहुंची। इससे खिलाड़ी और स्टाफ खुश नहीं हैं और उन्होंने बीसीसीआई से सुबह की उड़ानों की व्यवस्था करने का अनुरोध किया है।

बीसीसीआई के एक सूत्र ने कहा– खिलाड़ी रात 8:40 बजे होटल से हवाईअड्डे के लिए निकले थे और उन्हें हवाईअड्डे पर काफी देर तक इंतजार करना पड़ा। टीम मैनेजमेंट ने हमसे देर रात की उड़ान के बजाय सुबह की उड़ान बुक करने का अनुरोध किया है, क्योंकि खिलाड़ी खेल के बाद कुछ आराम चाहते हैं। बीसीसीआई इस पर सहमत हो गया है और नेक्स्ट टाइम इसी तरह ट्रैवल करने का शेड्यूल भी दिया जाएगा।

टेस्ट सीरीज 1-0 से अपने पक्ष में समाप्त होने के बाद खिलाड़ी कुछ आराम की उम्मीद कर रहे थे। दूसरे टेस्ट का अंतिम दिन बारिश के कारण पूरी तरह से धुल गया, जिसके कारण ड्रॉ घोषित किया गया। टेस्ट टीम के अधिकांश खिलाड़ियों को वनडे टीम में भी शामिल किया गया है। ऐसे में छोटा ब्रेक भी काफी फायदेमंद होता है। सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पंड्या जैसे वाइट बॉल सीरीज के लिए टीम में शामिल प्लेयर्स पहले ही बारबाडोस पहुंच चुके थे।

कई खिलाड़ियों ने ट्रैवल में परेशानी की वजह से अभ्यास से एक दिन की छुट्टी मांगी है। टीम 29 जुलाई को दूसरे वनडे की समाप्ति के बाद क्वींस पार्क ओवल में सीरीज खत्म करने के बाद त्रिनिदाद वापस आ जाएगी। यहां टी-20 सीरीज खेली जाएगी।

Compiled: up18 News