तमिल फिल्‍मों के सुपरस्‍टार अजित अस्‍पताल में भर्ती, लेकिन सर्जरी का खंडन

Entertainment

बताया है कि एक्‍टर नियमित स्‍वास्‍थ्‍य जांच के लिए अस्‍पताल में भर्ती हुए हैं। साथ ही उन्‍होंने ब्रेन ट्यूमर और ब्रेन सर्जरी की खबरों का खंडन किया है और इसे झूठा बताया है।

अजित कुमार के मैनेजर सुरेश चंद्रा ने कहा, ‘ब्रेन ट्यूमर के ऑपरेशन की खबर सच नहीं है। वह नियमित स्वास्थ्य जांच (रूटीन चेकअप) के लिए अस्‍पताल गए थे। वहां जांच के दौरान डॉक्टरों ने पाया कि उनके कान के नीचे की नसें कमजोर हैं। आधे घंटे के अंदर ही इसका इलाज पूरा कर लिया गया।’

शनिवार सुबह तक अस्‍पताल से डिस्‍चार्ज हो जाएंगे अजित

मैनेजर सुरेश चंद्रा ने आगे कहा, ‘अब अजित कुमार को जनरल वार्ड में श‍िफ्ट कर दिया गया है। उन्‍हें शुक्रवार रात या शनिवार की सुबह जल्‍दी छुट्टी दे दी जाएगी।’ जाहिर तौर पर यह आधिकारिक हेल्‍थ अपडेट एक्‍टर के करोड़ों फैंस के लिए राहत की बात है। अजित इन दिनों मगिज थिरुमेनी के डायरेक्‍शन में बन रही अपनी आगामी फिल्म ‘विदा मुयारची’ की शूटिंग कर रहे हैं। उम्‍मीद यही है अस्‍पताल से डिस्‍चार्ज होने के बाद वह सेट पर वापस लौट जाएंगे।

विदेश जाने से पहले रूटीन चेकअप के लिए पहुंचे थे अस्‍पताल

इससे पहले एक्‍टर के करीबी सूत्रों ने ‘जूम टीवी’ को बताया था कि विदेश यात्रा पर जाने से पहले एक्‍टर अपने रूटीन हेल्‍थ चेकअप के लिए अस्‍पताल गए थे। उन्‍हें फिल्म की शूटिंग पूरी करने के लिए अजरबैजान जाना है।

‘विदा मुयारची’ में तृषा के साथ कर रहे हैं काम

अजित कुमार ने हाल ही अपने बेटे अधविक का 9वां जन्मदिन मनाया है, जो फुटबॉल थीम पर था। जन्मदिन समारोह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। वर्कफ्रंट पर फिल्‍म ‘विदा मुयारची’ में अजित कुमार के साथ तृषा मुख्य भूमिका में हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म की 90% शूटिंग पूरी हो चुकी है और जल्द ही इसे खत्म कर लिया जाएगा।

-एजेंसी