शोमैन प्रदीप के शर्मा की ‘अफसर बिटिया’ बनी श्रुति राव, मुहूर्त कर शूटिंग शुरू

Entertainment

भोजपुरी सिनेमा में शोमैन की छवि बना चुके निर्माता प्रदीप के शर्मा को प्रयोगधर्मी फ़िल्म मेकर के तौर पर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री जाना जाता हैं, तभी वे आये दिन अपनी फिल्मों में नए कांसेप्ट को लेकर आते हैं। अब एक बार फिर से वे ऐसा ही कुछ कर रहे हैं अपनी आगामी भोजपुरी फिल्म को लेकर जिसका नाम है अफसर बिटिया। फिल्म का मुहूर्त कर शूटिंग शुरू कर दी गई है। ये जानकारी खुद प्रदीप के शर्मा ने दी।

उन्होंने बताया कि ‘अफसर बिटिया’ मेरी अब तक की सभी फिल्मों से अलग और नई होगी। ये एक महिला प्रधान फिल्म होने वाली है, जिसमें श्रुति राव एक सशक्त भूमिका में नजर आने वाली हैं। हमने फ़िल्म की कास्टिंग एक सार्थक बदलाव के साथ पटकथा के अनुसार की हैं। मैं हर बार ऐसी फिल्मों का निर्माण करने की कोशिश करता हूँ जिससे भोजपुरी सिनेमा स्तर और ऊपर उठे। इस इंडस्ट्री की चर्चाएं दूसरी इंडस्ट्रियों की तरह हर जगह पर हो। मैंने जो सिनेमा बनाया हैं उसमें डमरू, राजतिलक, लिट्टी चोखा जैसी मेरी फिल्मों हैं, जिस मैंने हर वर्ग के दर्शकों को ध्यान में रख कर बनाया है। ये सारी फिल्में एक दूसरे से अलग और नायाब थी। अब आशिकी और सबका बाप अंगूठा छाप आने वाली है।

अफसर बिटिया को लेखक से निर्देशक बने राकेश त्रिपाठी निर्देशित करने वाले हैं। और उनका साथ देंगे निर्देशक कन्हैया विश्वकर्मा। ये दोनों की ही पहली निर्देशक के तौर फ़िल्म हैं। फ़िल्म के प्रोडक्शन हेड गौरव ए पटेल, डीओपी विजय हैं। फिल्म में कुणाल सिंह, श्रुति राव, संजय पांडेय, आकाश कुणाल सिंह, बिना पांडेय सहित कई कलाकार हैं।

-up18 News